*****

*****

Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडसमाजस्पोर्ट्सहिमाचल
Trending

अधोईवाला एफसी ने मुनस्यारी एफसी को 2-0 से हराया, बारिश की भेंट चढ़ा दूसरा मैच

अधोईवाला एफसी ने मुनस्यारी एफसी को 2-0 से हराया, बारिश की भेंट चढ़ा दूसरा मैच

देहरादून, ब्यूरो। देहरादून के पवेलियन ग्राउंड में चल रही 77वीं लाला नेमी दास मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल लीग 2022 में आज एक ही मैच हो पाया। पहला मैच अधोईवाला एससी व मुनस्यारी हीरोस एफसी के बीच खेला गया। दूसरा मैच जिप्सी यंग एफसी और स्पोर्ट्स हॉस्टल एफसी के बीच खेला जाना था जो बारिश के कारण रद्द कर दिया गया।

आज खेले गए मैच में अधोईवाला एफसी ने मुंसियारी हीरोज़ एफसी को तीन गोल से हराया। अधोईवाला एफसी ने अपने पिछले मैच में महिंद्रा ब्वाएज़ के साथ एक-एक से बराबरी पर खेल कर अंक बांटे थे। वहीं, आज अधोईवाला एफसी खिलाड़ियों ने एक अच्छी शुरुआत की। मुकुल राय ने मुकाबले के 5वें मिनट में ही अधोईवाला एफसी के लिए पहला गोल दाग दिया। उसके बाद मुनस्यारी हीरोज की टीम ने भी अपनी टीम को बराबरी पर लाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया, लेकिन टीम को बराबरी पर नहीं दिला पाए। इसके कुछ ही मिनटों बाद फर्स्ट हाफ के 23वें मिनट में मनीष ने गोलकर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर जीत सुनिश्चित करने में अहम भूमिका निभाई। मैच के दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाते हुए एक दूसरे पर आक्रमण किए लेकिन खेल के 61वें मिनट में अधोईवाला एफसी के अतुल ने एक गोल कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित करते हुए स्कोर 3-0 कर दिया और मैच समाप्त होने तक यही स्कोर रहा और मैंच अधोईवाला एफसी ने 3-0 से मैच जीतकर तीन अंक अपने नाम किये।

आज का दूसरा मैच जिप्सी यंग एफसी व स्पोर्ट्स हॉस्टल के बीच खेला जाना था जो भारी वर्षा के कारण रद्द कर दिया गया अब यह मैच आगामी रविवार 11:30 से पवेलियन मैदान पर खेला जाएगा। कल गुरुवार 11 अगस्त को दो मैच खेले जाएंगे पहला मैच ग्राफिक ईरा एफसी व महिंद्रा ब्वॉयज़ एफसी के बीच 1:00 बजे से पवेलियन मैदान पर खेला जाएगा दूसरा मैच विजय कैंट एफसी और महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर देहरादून की टीम के बीच 3:00 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button