*****

*****

Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडसमाज
Trending

UKSSSC Paper Leak में 22वीं गिरफ़्तारी, 1 और सरकारी Teacher यहां से अरेस्ट

UKSSSC परीक्षा से पहले अभ्यर्थियों को धामपुर UP लाकर ऐसे करवाई थी नकल

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) की दिसंबर 2021 में हुई भर्ती परीक्षा के पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) मामले में लगातार उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स नकल माफिया गिरोह की धरपकड़ कर रही है। UKSSSC Paper Leak मामले में आज रविवार को STF ने कुमाऊं मंडल बागेश्वर जिले के एक सरकारी स्कूल में तैनात शिक्षक (Teacher) को पुख्ता साक्ष्य और सबूत मिलने के बाद अरेस्ट किया। इससे पहले UKSSSC Paper Leak मामले में 21 आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं। आज UKSSSC Paper Leak मामले में 22वीं गिरफ्तारी STF ने अल्मोड़ा जिले के से की है।

UKSSSC paper leak scam
UKSSSC Paper Leak : में 22वीं गिरफ़्तारी, एक और सरकारी Teacher यहां से अरेस्ट

बागेश्वर में तैनात है आरोपी Teacher, बड़े मगरमच्छ पुलिस की पहुँच से दूर

अल्मोड़ा निवासी यह शिक्षक (Teacher) राजकीय उच्चतर माध्यमयक विद्यालय मलसूना, कांडा, जनपद बागेश्वर में तैनात है। हालांकि नकल के इस गिरोह की बड़ी मछलियाँ और मगरमच्छ अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पूर्व IAS और हाकम सिंह के ‘साहब’ के भाई को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई। कई ऊंचे पदों पर बैठे नौकरशाह और नेताओं तक तो शयद ही पुलिस की जांच की आंच जा पाएगी। फिलहाल मामला हाकम सिंह और उसके कारीबियों तक ही सिमटकर रह गया है।

UKSSSC scam अंकित रमोला UKSSSC Paper Leak : हुई 20 वीं गिरफ़्तारी, धामपुर का Junior Engineer अरेस्ट

UKSSSC Paper Leak में हाकम से जुड़ा कनेक्शन, धामपुर सेंटर में करवाई नकल

UKSSSC Paper Leak मामले में आरोपी शिक्षक का कनेक्शन इस मामले में पूर्व में गिरफ्तार जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह रावत (Hakam Singh Rawat) से बताया जा रहा है। उत्तराखंड एसटीएफ की टीम ने काफी लंबी पूछताछ के बाद आरोपी सरकारी गुरु को अरेस्ट कर लिया है। आरपी छात्रों को नकल करवाने के लिए धामपुर लेकर आया था। फिर सभी को परीक्षा सेंटर पर अगले दिन छोड़ कर आया था।

UKSSSC Paper Leak
पूर्व में अरेस्ट नैटवाड़ उत्तरकाशी में तैनात देहरादून निवासी Teacher तनुज शर्मा

सरकारी गुरु पुख्ता सबूत मिलने पर किया अरेस्ट

UKSSSC Paper Leak मामले में गहन पूछताछ के बाद आरोपी शिक्षक जगदीश गोस्वामी पुत्र गोपाल बाबू गोस्वामी निवासी चांदी खेत पोस्ट ऑफिस गनाई थाना चैखुटिया जिला अल्मोड़ा को एसटीएफ ने अरेस्ट किया है। आरोपी राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मलसूना, कांडा जिला बागेश्वर में शिक्षक के पद तैनात है।

सरकारी गुरु ने ऐसे करवाई नकल

UKSSSC Paper Leak में अरेस्ट आरोपी शिक्षक ने अपने इलाके और आसपास के छात्रों को एकत्रित किया और दिसंबर 2021 में हुई उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा की पहली रात वाहन से धामपुर ले गया। यहां जाकर प्रश्न पत्र और उत्तर सभी अभ्यर्थियों को याद करवाए गए। इसके बाद वापस आकर सभी को परीक्षा केंद्रों पर छोड़ कर आया था।

यह भी पढ़ें: UKSSSC Paper Leak : हुई 20 वीं गिरफ़्तारी, धामपुर का Junior Engineer 

यह भी पढ़ें: UKSSSC Paper Leak में 21वीं गिरफ़्तारी, करोड़पति NGO संचालक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button