*****

*****

Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशसमाज
Trending

Car Accident: अग्निवीर भर्ती रैली कोटद्वार से लौट रहे युवकों की कार यहां पलटी, 7 थे सवार

चमोली, ब्यूरो। Car Accident in Chamoli Uttarakhand: चमोली के युवकों की कार आदि बदरी के पास आज तड़के करीब 4:30 बजे हादसे का शिकार हो गई। Car Accident के दौरान कार में चालक समेत सवार 7 लोग गंभीर घायल हुए हैं। सभी युवक अग्निवीर भर्ती रैली कोटद्वार से लौट रहे थे। अग्निवीर भर्ती रैली कोटद्वार से लौट रहे चमोली के युवकों की कार चमोली जिले के आदि बदरी के पास सड़क से बेकाबू होकर पलट (Car Accident)  गई। कार पलटने (Car Accident) से मौके पर चीख-पुकार मच गई। गनीमत यह रही कि हादसे में अभी तक कोई हताहत नहीं हुआ है। Car Accident के वक्त वाहन में चालक समेत सवार 7  लोग गंभीर हालत में बचाकर अस्पताल तक पहुंचाए गए।

Car Accident

Car Accident : उत्तराखंड में आए दिन हो रहे हादसे सात लोग थे कार में सवार

उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। आज भी उत्तराखंड के चमोली जनपद में अग्निवीर भर्ती परीक्षा में रैली कोटद्वार से लौट रहे कुछ युवकों का वाहन हादसे का शिकार हो गया। वाहन गिरते ही मौके पर चीख पुकार मच गई गाड़ी में चालक समेत 7 लोग सवार 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं आशा चमोली के आदि बद्री के पास हुआ है।

Car Accident

अग्निवीर भर्ती रैली कोटद्वार से वापस आ रहे थे सभी युवक

पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार में आजकल अग्निवीर भर्ती रैली चल रही है। इसमें शामिल होने के लिए चमोली जनपद के कुछ युवा भी गए थे। आज तड़के करीब साढ़े चार बजे वापस लौटते समय इन युवाकों की कार संख्या UK 11 TA 2822 आदि बदरी के पास सड़क से बेकाबू होकर पलट गया। गनीमत रही कि हादसे में अभी तक किसी भी सवार की मौत नहीं हुई। सभी लोग कोटद्वार में हो रही भर्ती रैली में शामिल होने गए थे।

Car Accident की सूचना के बाद अस्पताल तक पहुंचाए गंभीर घायल

आदि बदरी में तड़के साढ़े चार बजे सड़क हादसे की सूचना बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा है। उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसों में लोग जान गंवा रहे हैं। आज हुए हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन सभी सवार गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढें : Car और Tempo ट्रैवलर पलटे: रुद्रप्रयाग व चमोली में 1 की मौत, 14 घायल

यह भी पढें : दुखद हादसा…चमोली बाजार से अलकनंदा नदी में गिरी कार,

यह भी पढें : कोटद्वार मेडिकल कॉलेज के लिए ₹250000000 जारी, देखें आदेश…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button