*****

*****

Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशसमाज
Trending

UKSSSC VDO Paper Leak : ईनामी Sadik Moosa का 1 गुर्गा लाखों कैश के साथ दबोचा, यहां कारवाई थी नकल

Uttarakhand News Updates: देहारादून, ब्यूरो। UKSSSC VDO Paper Leak में STF रोज नकल माफिया को अरेस्ट करने के साथ नए नए खुलासे कर रहाई है। उत्तर प्रदेश (UP) के बड़े नकल माफिया सादिक मूसा और योगेश्ववर राव पर STF ने 1 दिन पहले ही 25-25 हजार का ईनाम घोषित किया था। UKSSSC VDO Paper Leak में ईनामी नकल माफिया सादिक मूसा (Sadik Moosa) का 1 गुर्गा संपन्न राव STF ने लाखों रुपए कैश के साथ गोमतीनगर लखनऊ से दबोचा है। आरोपी के घर से 3.80 लाख रुपए कैश बरामद किया गया है। उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स यूकेएसएसएससी VDO पेपर लीक (UKSSSC VDO Paper Leak) मामले में लगातार नकल माफियाओं को अरेस्ट कर रही है। यूकेसीएसएसस पेपर लीक मामले में यह STF की 34वीं अहम गिरफ़्तारी है।

UKSSSC VDO Paper Leak

UKSSSC VDO Paper Leak : हल्द्वानी में ऐसे कारवाई थी नकल

आरोपी मूल रूप से गाजीपुर उत्तर प्रदेश का निवासी है और नकल सरगना सादिक मूसा का साथी है। आरोपी यूकेएसएसएसी वीडीओ/वीपीडीओ भर्ती परीक्षा दिसंबर 2021 से पहले अन्य आरोपियों के साथ हल्द्वानी में आकर ठहरा और पेपर लीक करने में अहम भूमिका आरोपी की रही है। एसटीएफ उत्तराखंड ने आरोपी संपन्न राव से परीक्षा लीक प्रकरण से प्राप्त 3.80 लाख कैश बरामद किया है। एसटीएफ उत्तराखंड ने पूर्व में गिरफ्तार अन्य दूसरे आरोपी विपिन बिहारी के घर से परीक्षा में पेपर लीक के माध्यम से प्राप्त 6 लाख भी लखनऊ के आवास से बरामद किए हैं।

UKSSSC Paper Leak Case में आज रविवार को एसटीएफ ने UP के बड़े नकल माफिया सादिक मूसा के करीबी संपन्न राव को गोमतीनगर लखनऊ से अरेस्ट किया है। आरोपी के घर से UKSSSC Paper Leak Case से कमाए 3.80 लाख रुपये कैश बरामद किए गए हैं। बता दें कि UKSSSC Paper Leak Case में एक दिन पहले ही उत्तराखंड एसटीएफ ने यूपी के दो नकल माफियाओं पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था। इससे पहले STF ने मूसा और सम्पन्न राव के एक और करीबी बिपिन बिहारी के लखनऊ के आवास से 6 लाख बरामद किए थे।

Uksssc Paper Leak
1 दिन पहले उत्तर प्रदेश के इन दो नकल माफियाओं पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित कर चुकी है UK STF

UKSSSC Paper Leak के 21 आरोपियों पर लग रहा गैंगस्टर एक्ट

बता दें कि एक दिन पहले स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड ने यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में 21 गिरफ्तार आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की बात भी कही थी। दूसरी ओर उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स ने अब उत्तर प्रदेश के दो नकल माफियाओं पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। ईनाम घोषित करने के एक दिन बाद ही एसटीएफ ने सादिक मूसा के साथी को अरेस्ट किया है।

UKSSSC VDO Paper Leak
अजय सिंह SSP, STF उत्तराखंड

अभी तक बरामद हो चुके 92 लाख कैश, करोड़ों की अवैध संपत्ति

एसएसपी एटीएफ अजय सिंह ने बताया कि यूकेएसएसएसी पेपर लीक में भी तक 92 लाख कैश बरामद किए जा चुके हैं। साथ ही पूर्व में गिरफ्तार अभियुक्तगणों की करोड़ों की अवैध संपत्ति का भी पता लगाया गया है और दर्जनों बैंक अकाउंट को फ्रीज किए जा चुका हैं। एसटीएफ उत्तराखंड ने उत्तर प्रदेश के नकल माफियों के अहम साथी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुख्ता साक्ष्य और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर आरोपी संपन्न राव को एसटीएफ ने गोमतीनगर लखनऊ से दबोचा है।

UKSSSC Paper Leak Update : 1 और बड़ा माफिया अरेस्ट; 60 से अधिक को

UKSSSC VDO Paper Leak: जेल भेजा CJM कोर्ट का ये बाबू, ₹3 लाख बैलेंस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button