*****

*****

Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

डबल मर्डर…लहूलुहान हालत में मिला महिला और नौकर का शव, इलाके में सनसनी

देहरादून, उत्तराखंड: बुधवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में डबल मर्डर का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई। मामला राजधानी के धोलास इलके का बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धोलास क्षेत्र में घर में लहूलुहान हालत में एक महिला और उसके नौकर का शव मिला है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के अफसर मय टीम मौके पर पहुंचे हैं।
महिला और उसके नौकर का डबल मर्डर का मामला सामने आने के बाद मौके पर सफएसएल की टीम भी घटना स्थल का जायजा लेगी। देहरादून के कप्तान जनमेजय खंडूड़ी और एसपी सिटी सरिता डोभाल भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस ने मौके से प्रारंभिक पड़ताल के बाद हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस को मामले में कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस डबल मर्डर के इस मामले को लेकर आस-पास के इलाके में पूछताछ और सुरागकसी कर रही है। पुलिस अफसर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रहे हैं। वहीं, कल देर रात विकासनगर में भी एक मर्डर का केस सामने आया था। कहीं न कहीं राज्य की राजधानी अपराधियों के लिए सेफ स्टेशन बनती जा रही है। आस-पास के इलाके यूपी-हिमाचल और हरियाणा आदि ऐसे राज्यों से जुड़े हैं जिससे अपराधी वारदात को अंजाम देकर फुर्र हो जाते हैं। हालांकि  पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button