_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement
Breaking Newsउत्तराखंडराजनीति

पीएम मोदी का दौरा निराशाजनक, कांग्रेस ने गांधी पार्क में रखा मौन व्रत…

देहरादून, उत्तराखंडः शुक्रवार को कांग्रेस ने गांधी पार्क पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे को निराशाजनक बताते हुए गांधी पार्क में मौन व्रत रखा। इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश ने कहा कि पीएम मोदी के दौरे से उत्तराखंड कुछ भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मात्र शब्दों की चासनी पीएम मोदी और उनके सिपहसालारों की ओर से परोसी गई। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोदियाल ने कहा कि पीएम के दौरे से कोई बड़ी सौगात न मिलने से राज्य के लोग अफसोस कर रहे हैं। शुक्रवार को करीब 12:30 बजे गांधी पार्क पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत सैकड़ों कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता गांधी जी की प्रतिमा के पास मौन व्रत लेकर बैठे रहे।

 

इससे पहले गांधी पार्क पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हरीश रावत जिंदाबाद, गणेश गोदियाल जिंदाबाद नारे लगाए।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश में बढ़ रहे बेरोजगार प्रधानमंत्री से रोजगार की सौगात की उम्मीद कर रहे थे। साथ ही प्रदेश के गन्ना किसानों को उम्मीद थी कि गन्ना मूल्य बढ़ाने के साथ ही उनका बकाया भुगतान किया जाएगा। अफसोस यह है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मौन व्रत रख सभी कांग्रेसियों ने पीएम मोदी के दौरे को निराशाजनक बताया। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि डबल इंजन सरकार की नाकामी छिपाने के लिए चुनाव नजदीक देख प्रधानमंत्री समेत भाजपा की पूरी टीम छल प्रपंच का सहारा ले रही है। ऋषिकेश एम्स से देशभर में आक्सीजन प्लांट के लोकार्पण को पूरी तरह से भाजपामय बनाने का उदाहरण पेश किया गया है।

उत्तराखंड में चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर से मुद्दों को उठा रहे हैं। राज्य में कांग्रेस जहां भाजपा पर हमलावर हो रही है वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता भी अपने लुभावने वादों से प्रदेश के लोगों को हरे सब्ज बाग दिखा रही है। पीएम मोदी के दौरे से प्रदेश के लोगों को जरूर कुछ बड़ी सौगात की आस लगी थी, लेकिन ऐसा प्रदेश के लिए कुछ खास सामने नहीं आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button