Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तराखंडसमाज
Trending

अमानवीय: मासूम बच्चों को घर से बुलाकर उन्हीं के हाथों सिर में उड़ेला लीसा, देखें वायरल वीडियो

अमानवीय: मासूम बच्चों को घर से बुलाकर उन्हीं के हाथों सिर में उड़ेला लीसा, देखें वायरल वीडियो

अल्मोड़ा, ब्यूरो। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में कुछ छोटे बच्चों का परिचय देने के बाद निशा ठेकेदार के कर्मचारी मासूम बच्चों को सिर्फ इसलिए दर्द दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने टीनकी कूपियां निकाल दी थी।

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद की स्याल्दे तहसील से बच्चों के सिर में लीसा गिराने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्चों ने जंगल से कुछ लीसे के गमलों को गिरा दिया था, जिसके बाद ठेकेदार के कर्मचारियों ने सजा के तौर पर इन मासूम बच्चों के सिर में लीसा गिरवाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ बच्चों को जंगल में लाइन से खड़ा किया गया है और उनसे सिर में लीसा डालने के लिये जबरदस्ती की जा रही है। देखें Viral Vedio…

वहीं, जानकारी के अनुसार यह वायरल वीडियो अल्मोड़ा जिले की स्याल्दे तहसील की ग्राम पंचायत टिटरी ग्राम गुरना के बच्चो का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वन विभाग जौरासी ग्राम पंचायत सानेभीरा ग्राम चोना के जंगल में लीसा ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा यह अमानवीय कृत्य किया गया। घर से बुलाकर बच्चों के सिर में लीसा गिरवाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button