*****

*****

Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशसमाज
Trending

दुःखद…खेत में बनाए गड्ढे में नहा रहे थे 3 मासूम, डूबने से मौत; घर में मचा कोहराम

खेत में खोदे गए गड्ढे में नहा रहे थे तीन मासूम, डूब कर मौत

हरिद्वार, उत्तराखंड: हरिद्वार जनपद में दो दिन पूर्व ही दो मासूम बच्चों ने गंगा में छलांग लगाई थी और वह डूब गए थे। वहीं, आज गुरुवार को तीन मासूम बच्चे खेत में खुद ही गए गड्ढे में नहाते वक्त डूब गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई इससे पूरे परिवार और इलाके में मातम पसरा है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बता दें कि सुल्तानपुर लक्सर कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर आदमपुर में खेत में जेसीपी मशीन द्वारा खोदे गए गड्ढे में भरे पानी में नहाते वक्त डूबने से तीन मासूमों की मौत हो गई है जिममें दो सगे भाई थे। तीनों मासूमों की मौत से गांव में मातम छा गया है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर निवासी तस्लीम पुत्र नसीम के दो लड़के 15 वर्षीय रियान और 14 वर्षीय अनस के साथ जमशेद का पुत्र रिहान मोहल्ला ढाई निवासी सुल्तानपुर दोपहर के समय नहाने के लिए गए थे। लेकिन शाम तक जब तीनों वापस घर नहीं आऐ तब परि जनों ने तीनों बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी। कल शाम किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि दो बच्चों के शव पास के जंगल में गड्ढे में भरे पानी के ऊपर तैर रहे हैं। सूचना मिलते ही दोनों परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके बच्चों के शव पानी में तैर रहे हैं। यह देख कर परिजनों के होश उड़ गए और परिवार में मातम छा गया। इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई लेकिन तब तक परिवार जनों ने बच्चों के शव को दफना दिया गया था।

वहीं, इस मामले में चौकी इंचार्ज अंकुर शर्मा ने बताया तीन बच्चों की डूबने की जानकारी मिली थी पुलिस जब वहां पहुंची तब तक बच्चों को दफना दिया गया। जानकारी में बच्चों के डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button