*****

*****

Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशसमाज
Trending

दुःखद…नैनबाग के इस इलाके में यूटिलिटी ब्रेक फेल होने के बाद खाई में गिरी, तीन की मौत

नई टिहरी, ब्यूरो। उत्तराखंड के नई टिहरी जनपद के नैनबाग इलाके में एक यूटिलिटी के ब्रेक फेल होने से वाहन करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस दुःखद हादसे में यूटिलिटी सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल सवार की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई। इस दुखद हादसे से पूरे क्षेत्र में मातम पसरा है। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे नैनबाग तहसील के बेल गांव के पास यूटिलिटी वाहन के ब्रेक फेल हो गए थे। वाहन में पांच लोग सवार थे जिनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी है और दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर किया गया है।

घायलों और मृतकों को ग्रामीणों और पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाला। हादसे में हताहत लोगों के शव थत्यूड़ थाना पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए हैं। हादसे की की खबर मिलते ही ग्रामीणों के घर-गांव में कोहराम मचा है। पूरे इलाके में मातम पसरा है। हर कोई हादसे की खबर सुनते ही स्तब्ध है।

सड़ब तल्ला गांव के नागेंद्र सिंह राणा और कन्हैया सिंह राणा के ने जानकारी दी कि बेल गांव से पहले ही यूटीलिटी के ब्रेकफेल हो गए और वह करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर जा गिरी। हादसे की जानकारी के बाद ग्रामीण मौके की ओर दौड़ पड़े। इसके अलावा थत्यूड़ थाना पुलिस को भी जानकारी दी गई। हादसे में सड़ब तल्ला गांव के राजेश सिंह और बेल मल्ला गांव के गोविंद सिंह खत्री की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेल तल्ला गांव के कुंवर सिंह सजवाण ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके अलावा यूटिलिटी सवार बलबीर सिंह रावत निवासी सड़ब मल्ला गांव और ड्राइवर मनोज राणा निवासी सड़ब तल्ला को नैनबाग पीएचसी में उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button