Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशसमाजहिमाचल
Trending

जुब्बल से त्यूणी बाजार सामान लेने आई महिला के साथ रेप करने वाला टैक्सी ड्राइवर अरेस्ट

विकासनगर/देहरादून, ब्यूरो। एक दिन पहले हिमाचल प्रदेश के जुब्बल से त्यूणी बाजार सामान लेने आई महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने था। पुलिस ने आरोपी टैक्सी ड्राइवर को मुकदमा दर्ज होने के चंद घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

दरअसल,देहरादून जिले के सीमांत त्यूणी बाजार में सामान लेने आई जुब्बल हिमाचल प्रदेश की महिला से जान-पहचान के युवक ने बहला-फुसलाकर खाना खाने के बहाने होटल में ले गया और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। एक दिन पहले सामने आए इस मामले में पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया और चंद घंटों में ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही आरोपी की कार भी पुलिस ने सीज कर दी है।

पीड़ित महिला ने तहरीर में बताया कि बुधवार को जुब्बल हिमाचल प्रदेश से वह कार चालक सुदेश ऊर्फ सर्वेश पुत्र करतार सिंह निवासी ग्राम मस्तोट कलोटी थाना चडगांव जिला शिमला हिमाचल प्रदेश के साथ त्यूणी बाजार में सामान लेने आयी थी। आरोप है कि चालक सर्वेश महिला को एक होटल में खाना खाने के बहाने ले गया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसकी सूचना महिला ने पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की। इसके बाद पुलिस ने महिला के पति को बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूणी में महिला का मेडिकल करवाया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर धरपकड़ शुरू की। मामला दर्ज होने के बाद कुछ घंटे के अंदर ही आरोपी चालक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button