*****

*****

Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशसमाजहिमाचल
Trending

दहशत का पर्याय झपटामार इंजीनियर समेत 3 फैक्ट्री कर्मी अरेस्ट, सोने की चेन; मोबाइल और बाइक बरामद

दहशत का पर्याय झपटामार इंजीनियर समेत 3 अरेस्ट, सोने की चेन; मोबाइल और बाइक बरामद

हरिद्वार SSP ने किया झपटामार गिरोह का खुलासा, शक न हो इसलिए करते रहे कंपनी में काम

हरिद्वार, ब्यूरो। उत्तराखंड की धर्मनगरी के नाम से देश दुनिया में फेमस हरिद्वार नगर में राहगीरों और महिलाओं में दहशत का पर्याय बने झपटामार गिरोह के 3 सदस्यों को कनखल पुलिस ने अरेस्ट किया है। आज मंगलवार को हरिद्वार के कनखल थाने में एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने झपटामार गिरोह का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 20 दिन पहले कांवड़ मेले में हरिद्वार के कई इलाकों में महिलाओं की चेन और मोबाइल पर झपटामार कर लूट्ने वाले गिरोह कनखल पुलिस ने दबोचा है। झपटामारी गिरोह में शामिल कुलदीप पुत्र बीरबल निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश, विशाल पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी उत्तर प्रदेश ओर सचिन पुत्र राजकुमार निवासी लक्सर हरिद्वार है। ओर बताया कि तीनो झपटामारो को घुड़सवार पुलिस लाइन बैरागी केम्प से एक दिन पूर्व देर शाम में गिरफ्तार किया है। जिनके पास से महिलाओं से चलते हुए खींची गई चार सोने की चैन, चार खींचे गए मोबाइल व घटना में शामिल मोटरसाईकल बरामद हुई है। गिरोह में शामिल तीनो आरोपियों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। ओर कहा कि तीनो आरोपियों को न्यायलय में पेश किया जा रहा है।

झपटामार गिरोह में शामिल सभी आरोपी सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करते थे। तीनों की दिन में शिफ्ट होती थी। फैक्ट्री में काम खत्म होने के बाद शाम के समय आरोपी राह चलते लोगों को निशाना बनाकर झपटामारी करते थे।  पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दिन में काम कर रात में वारदात करके किसी को शक नहीं होता था और हम मालामाल होने के साथ ही पुलिस की पहुंच से दूर रहते थे। इस झपटामार गिरोह में शामिल कुलदीप प्लास्टिक इंजीनियर है और पैसा कमाने के लालच में कुलदीप और उसके दो साथी विशाल व सचिन झपटामारी की घटना को अंजाम देते थे।

हरिद्वार एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने गिरोह की घड़पकड टीम को बधाई और 25 हज़ार इनाम देने की घोषणा की। पुलिस टीम में निरीक्षक मुकेश सिंह चौहान प्रभारी निरीक्षक थाना कनखल, अभिनव शर्मा थाना कनखल, खेमेन्द्र गंगवार प्रभारी चौकी जगजीतपुर, बलवंत सिंह थाना कनखल, निर्मल सिंह थाना कनखल, सत्येन्द्र रावत थाना कनखल, प्रदीप थाना कनखल, पाल सिंह थाना कनखल, विकटेश्वर थाना कनखल, भादूराम वर्मा याना कनखल, बलवंत सिंह, सुन्दर और वसीम (सीआईयू हरिद्वार) शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button