*****

*****

Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशसमाजहिमाचल
Trending

HP शिमला की कार टौन्स नदी में समाई, चालक-वाहन लापता; तलाश में जुटी पुलिस

शिमला HP की कार टौन्स नदी में समाई, चालक-वाहन लापता, तलाश में जुटी पुलिस

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड के देहरादून के त्यूणी थाना क्षेत्र में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। त्यूणी थाने से मिले जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश निवासी एक व्यक्ति की कार त्यूणी से अटाल जाने वाली रोड से अनियंत्रित होकर करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार बेकाबू होने के बाद टौन्स नदी में लापता हो गई। इस हादसे की सूचना के बाद तुरंत मौके पर त्यूणी थाना पुलिस और SDRF मोरी की टीम पहुंची। मौके पर जाने पर देखा हादसे के बाद कार के कुछ पार्ट और शिमला निवासी व्यक्ति के तमाम दस्तावेज और कार की नंबर प्लेट बिखरी पड़ी थी। जबकि कार और कार चालक उफान पर बह रही टौन्स नदी में लापता हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार कार में सिर्फ चालक ही सवार था। मौके से आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम, चेक बुक और शिमला मंडी की कुछ रसीदें बरामद हुई। बरामद दस्तावेजों में चालक और वाहन स्वामी का नाम नवीन शर्मा पूर्व पुत्र अमीर चंद शर्मा निवासी ग्राम निवासी ग्राम धगोली पोस्ट ऑफिस कांथली तहसील चिडगांव जिला शिमला हिमाचल प्रदेश दर्ज है।

हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने एसडीआरएफ मोरी को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची SFRF और पुलिस की टीम ने टीम मौके पर रेस्क्यू अभियान चला रही है। फिलहाल टौन्स नदी लापता कार और कार चालक का कोई पता नहीं चल पाया है। मौके पर कार के कुछ पार्ट्स जरूर मिले हैं, जिनमें कार की नंबर प्लेट पर HP 63D0587 नंबर दर्ज है। पुलिस के अनुसार त्यूणी से अटाल जाने वाली रोड पर यह हादसा अणु नामक जगह पर हुआ है। बताया कि यहां सड़क से करीब 150 मीटर गहरी खाई में कार गिर गई। इसके बाद कार बेकाबू होते हुए टौन्स नदी में लापता हो गई है। मौके पर कार चालक और कार की तलाश में पुलिस और SDRF टीम जुटी हुई है।

थाना त्यूणी जनपद देहरादून के अटाल जाने वाली रोड पर एक वाहन सड़क से नीचे गहरी खाई में गिरने के टौंस नदी में लापता हो गया। आज बुधवार सुबह 10:00 बजे तहसील त्यूणी से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम अणु के पास एक वाहन सड़क से नीचे खाई में गिर गया है, जिस पर स्थानीय थाना त्यूणी पुलिस मय उपलब्ध संसाधनों के घटनास्थल अणु पहुंचे तो स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि वाहन सड़क से लगभग 150 मीटर खाई में गिरी है जिसके बारे में कोई जानकारी नहीं है वाहन चालक की तलाश के लिए सर्च एवं रेस्क्यू अभियान चलाया तो वाहन की नंबर प्लेट गिरी मिली जिसमें वाहन का नंबर HP 63D0587 की नंबर प्लेट, एक आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, एक एटीएम चेक बुक, शिमला मंडी की कुछ रसीदें मिली जिसमें नाम चालक व वाहन स्वामी का नाम नवीन शर्मा पुत्र अमीरचंद शर्मा निवासी ग्राम धगोली पोस्ट ऑफिस कांथली तहसील चिडगांव जिला शिमला हिमाचल प्रदेश होना पाया गया। आसपास के ग्रामीणों से जानकारी पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन में नवीन शर्मा अकेला ही होने की जानकारी मिली है। मौके पर वाहन व चालक की तलाश की जा रही है तलाश हेतु एसडीआरएफ मोरी से बुलाया गया एसडीआरएफ के साथ रेस्क्यू अभियान जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button