*****

*****

Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तराखंडसमाज
Trending

Haridwar Roorkee Development Authority ने सील की 3 अवैध कॉलोनियां

Haridwar Roorkee Development Authority ने सील की 3 अवैध कॉलोनियां, कई जगह नहीं पड़ रही ‘निगाह’!

हरिद्वार, ब्यूरो। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण (Haridwar Roorkee Development Authorit) विनय शंकर पाण्डेय के आदेशों के क्रम में हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण (Haridwar Roorkee Development Authority): HRDA) के अफसरों ने लगातार कई अवैध सम्पत्तियों को सील करने, अवैध निर्माण को ढहाने तथा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई जारी है। आज मंगलवार को भी अवैध निर्माणों/कालोनियों को सील करने की कार्रवाई की गयी। सचिव हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि सचिन आत्रे की ओर से मिस्सरपुर ब्रम्हकुमारी आश्रम के बराबर में लक्सर रोड हरिद्वार में की गई अनधिकृत कालोनी को सम्राट सैनी व रवि सैनी द्वारा (महादेव एनकलेव) लक्सर रोड अजीतपुर हरिद्वार में बनाई गई अनधिकृत कालोनी तथा सम्राट सैनी द्वारा मिस्सरपुर लक्सर रोड सतसंग भवन के पीछे हरिद्वार में बनाई गई अनधिकृत कालोनी को अधिशासी अभियन्ता माधवानन्द जोशी, सहायक अभियंता पंकज पाठक, अवर अभियन्ता त्रिपन सिंह पंवार व स्टाफ की टीम ने सील करने की कार्रवाई की।

वहीं, जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष Haridwar Roorkee Development Authorit (HRDA)एचआरडीए) ने कहा है कि भविष्य में जो भी अवैध प्लाटिंग/अवैध निर्माण आदि में लिप्त पाये जाएंगे, उनके खिलाफ इसी तरह नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Haridwar Roorkee Devlopment Authority action
Haridwar Roorkee Devlopment Authority का अवैध निर्माण पर डंडा

हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण (Haridwar Roorkee Development Authorit) कई अवैध निर्माण पर एक्शन लेते हुए कार्रवाई करता रहा है। वहीं, कई मामलों में निर्माण तोड़ने की वजाय बिल्डरों अफसरों से सेटिंग कर कंपाउंडिंग भी कराते रहे हैं। आखिर अवैध निर्माण होने से पहले क्यों नहीं इस पर प्राधिकरण की ओर से नजर रखी जाती है? बिना नक्शा पास किए कैसे लोग कॉलोनियां तक बसा देते हैं, यह अपने आप में बड़ा सवाल है।

एचआरडीए ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई…15 दिन में 36 अवैध सम्पत्तियां सील

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button