*****

*****

Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशसमाज
Trending

Uttarakhand IAS PCS Transfer: 13 IAS, 9 PCS और 1 IRS का तबादला; देखें Transfer list

नौकरशाही के फिर फेंटे पत्ते :13 IAS, 9 PCS और 1 IRS का तबादला; देखें Transfer list

Uttarakhand IAS PCS Transfer: देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने एक बार फिर से बड़े स्तर पर प्रदेश की नौकरशाही में फेरबदल किया है। उत्तराखंड शासन के कार्मिक विभाग की ओर से आज Uttarakhand IAS PCS Transfer के बंपर तबादले किए गए हैं। Uttarakhand IAS PCS Transfer को लेकर जारी आदेश के अनुसार 13 आईएएस, 9 पीसीएस और एक आईआरएस अफसर की जिम्मेदारी में फेरबदल किया गया है।

धामी सरकार ने बड़ी सूझबूझ से लंबे समय से कई पदों पर काबिल अफसरों को इधर-उधर तबादला किया है। 13 वरिष्ठ IAS और 9 PCS अधिकारियों से पूर्व के कुछ विभागों की जिम्मेदारी हटाकर कोई नया विभाग भी नहीं दिया गया है। 1 IRS अफसर का भी ट्रांसफर किया गया है। वहीं कई अफसरों को पहले के कार्यभार के साथ ही नई जिम्मेदारियां भी सौंपी गई हैं। इसके अलावा देहरादून जिलाधिकारी सोनिका को उपाध्यक्ष मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की अतिरिक्त जिम्मेदारी तबादला आदेश के अनुसार सौंपी गई है।

Uttrakhand ias pcs transfer उत्तराखंड सचिवालय

यह भी पढ़ें: IAS बने उत्तराखंड के ये 16 PCS, केंद्र सरकार ने जारी किया ये आदेश

आईएएस रणवीर सिंह चौहान की सूचना से छुट्टी

IAS PCS Transfer को लेकर आज आदेश जारी किए गए हैं। लंबे समय से सूचना महानिदेशक के पद पर तैनात आईएएस रणवीर सिंह चौहान की भी छुट्टी करते हुए उन्हें कोई नया विभाग अभी नहीं सौंपा गया है। कई अन्य वरिष्ठ आईएएस और पीसीएस अधिकारियों की जिम्मेदारियों में भी फेरबदल किया गया है। देखें आज जारी की गई उत्तराखंड शासन की ओर से जारी विस्तृत तबादला सूची।

Uttarakhand IAS PCS Transfer

Uttarakhand IAS PCS Transfer
Uttarakhand IAS PCS Transfer Today
Uttarakhand IAS PCS Transfer Today
Uttarakhand IAS PCS Transfer Today
Uttarakhand IAS PCS Transfer Today
Uttarakhand IAS PCS Transfer Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button