*****

*****

Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडसमाज
Trending

Uksssc Paper Leak: 21 आरोपियों पर लग रहा गैंगस्टर, इन पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित

देहरादून, ब्यूरो। स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड ने यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में 21 गिरफ्तार आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स ने उत्तर प्रदेश के दो नकल माफियाओं पर 25, 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।

Uksssc Paper Leak

मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी के जीरो टॉलरेंस आन करप्शन की नीति और माफियों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एसटीएफ को नकल माफियों पर नकेल कसने और संगठित होकर अपराधियों द्वारा जो अवैध संपत्ति अर्जित की जा रही थी। उस पर एक्शन लेने के लिए आदेशित किया गया था।

इन निर्देशों के क्रम में एसटीएफ उत्तराखंड की रिपोर्ट पर आज थाना रायपुर पर 21 आरोपियों पर गैंगस्टर अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज होने से आरोपियों की अवैध चल अचल संपत्ति को जब्त करने की विधिवत कार्यवाही शीघ्र शुरू हो पाएगी। एसएसपी एसटीएफ उत्तराखंड की ओर पेपर लीक के सरगना और साथी पर 25, 25 हजार का ईनाम घोषित किया। बता देगी उत्तराखंड एसटीएफ अभी तक उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में 33 आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल चुकी है इनमें से अब 21 आरोपियों को पर गंगस्टर एक लगाकर इनकी चल और अचल संपत्ति को पुलिस अब अपने कब्जे में लेकर जप्त करने की पूरी तैयारी कर रही है। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के माफिया सैयद सादिक मूसा निवासी अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश और योगेश्वर राम निवासी लखनऊ के खिलाफ सर्च वारंट जारी करने के साथ ही ₹25-₹25 हजार का ईनाम भी घोषित कर दिया है।

Uksssc Paper Leak

इन पर घोषित किया ईनाम
1.सैय्यद सादिक मूसा निवासी अंबेडकरनगर उत्तरप्रदेश
2.योगेश्वर राव निवासी लखनऊ उत्तर प्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button