Breaking Newsअपराधआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशसमाजहिमाचल
Trending

Vantara Resort Murder : यमकेश्वर में हुई अंकिता के मर्डर के बाद आक्रोश, यहाँ से मिली लाश

Vantara Resort Murder: SDRF ने चीला पावर हॉउस से किया गया अंकिता भंडारी का शव बरामद

विगत 18 सितम्बर 2022 को जनपद पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्रांतर्गत गंगा भोगपुर स्थित वन्तरा रिसोर्ट (Vantara Resort Murder) में कार्य करने वाली युवती अंकिता भंडारी, उम्र- 19 वर्ष निवासी- डोभ श्रीकोट, यमकेश्वर ब्लॉक, पौड़ी अचानक लापता हो गयी थी।

Vantara Resort Murder Vantara Resort Murder Vantara Resort Murder Vantara Resort Murder Vantara Vantara Resort Murder Vantara Resort Murder Vantara Resort Murder Vantara resort

Vantra Resort Murder Case : इस संदर्भ में परिजनों ने 21.09.2022 को राजस्व पुलिस में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तत्पश्चात जिलाधिकारी पौड़ी के निर्देशानुसार 22.09.2022 को उक्त मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तानांतरित किया गया। युवती लापता होने की घटना का संज्ञान लेते हुए अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखंड ने पुलिस अधीक्षक, पौड़ी को घटना की त्वरित जांच-पड़ताल के लिए निर्देशित किया था।

लाश

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक, पौड़ी द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए Vantara Resort में हुई अंकिता की हत्या के आरोपियों को पकड़ लिया। अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा अंकिता की हत्या कर शव को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों के साथ ही पूरे उत्तराखंड के शांत मिजाज वाले जनमानस में आक्रोश व्याप्त है। यम्केश्वर विधायक रेणु बिष्ट की गाड़ी का आज गुस्साई भीड़ ने शीशा भी तोड़ दिया।

दूसरी ओर पुलिस ने घटना के खुलासे के उपरांत DGP उत्तराखण्ड महोदय के दिशानिर्देशन में मणिकांत मिश्रा, सेनानायक SDRF द्वारा ढालवाला में व्यवस्थापित SDRF टीम को शक्ति नहर, चीला पावर हाउस में युवती की सर्चिंग हेतु निर्देशित किया गया।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा कल से लगातार मौके पर गहन सर्चिंग की जा रही थी साथ ही SDRF डीप डाइवर्स द्वारा भी शक्ति नहर के तल में भी सर्चिंग की जा रही थी।

लाश

 

 

 

Vantara Resort Murder-शनिवार प्रातः SDRF रेस्क्यू टीम व डीप डाइवर्स द्वारा पुनः सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। राफ्ट के से सर्चिंग के दौरान SDRF टीम द्वारा चीला पावर हाउस से एक युवती का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शिनाख्त को अंकिता भंडारी के परिजनों को सूचित किया गया । परिजनों (Vantara Resort Murder) शव की शिनाख्त कर ली गयी है।

Double Murder in Kashipur: पति और बेटा विदेश, प्रेमिका और मां का मर्डर कर थाने पहुंचा सनकी आशिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button