_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement
Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराजनीतिसमाजहिमाचल
Trending

Himachal Pradesh Election 2022: जुब्बल कोटखाई पहुंचे CM धामी, उमड़ा जनसैलाब

Himachal Pradesh Election 2022: जुब्बल कोटखाई पहुंचे CM धामी, उमड़ा जनसैलाब: देहरादून, ब्यूरो। आज शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की जुब्बल कोटखाई विधानसभा के कर्मठ भाजपा प्रत्याशी श्री चेतन बरागटा जी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

 

Himachal Pradesh Election

जनसभा में उमड़ा जनसैलाब व देवभूमि की देवतुल्य जनता से मिला अपार स्नेह प्रदेश में पुनः भाजपा की ऐतिहासिक विजय को सुनिश्चित कर रहा है।

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज हिमाचल प्रदेश के जुब्बल कोटखाई विधान सभा में रैली को संबोधित किया। उन्होंने उस दौरान कहा कि, “जुब्बल कोटखाई विधानसभा की इस विशाल जनसभा में आए आप सभी भाई-बहनों के जोश को देखकर मेरे मन में 1% का भी संशय नहीं है कि इस बार यहां फिर से कमल खिलने वाला है।” उन्होंने कहा कि, “आप सब का उत्साह बता रहा है कि उत्तराखण्ड की तरह ही हिमाचल में भी भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है।”

Himachal Pradesh Election

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, “उत्तराखण्ड में भी जनता ने लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर मिथक तोड़ने का कार्य किया है, उसी तरह यहां भी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।”
उन्होंने कहा कि, “हिमाचल प्रदेश और उत्तराखण्ड के बीच सीमाओं का रेखांकन भले ही हो गया हो लेकिन हमारे दिल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हिमाचल और उत्तराखण्ड का रोटी-बेटी का रिश्ता है।”

Himachal Pradesh Election

हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधान सभा में रैली को संबोधित करते हुए उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, “एक तरफ वे लोग हैं जिन्होंने झूठे वादे किए, 55 सालों तक राज किया है लेकिन हमेशा पहचान समाप्त करने का काम किया। एक तरफ वे हैं जिन्होंने मोदी जी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने का काम किया।”

पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान कहा कि, “आज केंद्र में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार आगे बढ़ रही है उसी तरह हिमाचल में मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ़ रहा है। पहले के समय में अयोध्या में रामलला को टेंट में देखकर मन बहुत दुखी होता था लेकिन आज मोदी जी के नेतृत्व में वहां भव्य राम मंदिर बन रहा है।”

Himachal Pradesh Election

सीएम धामी आराकोट क्षेत्र से लगे हिमाचल प्रदेश की जुब्बल कोटखाई विधानसभा के रोटान, मांडल, ठाणा,जगटान आदि क्षेत्र में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे।

हिमाचल प्रदेश में पुष्कर सिंह धामी ने चुनावी जनसभा से पूर्व श्री हाटकेश्वरी दुर्गा माता मंदिर में माँ भगवती दुर्गा एवं भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शान्ति एवं समृद्धि की कामना की।

जुब्बल से त्यूणी बाजार सामान लेने आई महिला के साथ रेप करने वाला टैक्सी ड्राइवर अरेस्ट

Himachal Pradesh Election

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button