_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement
उत्तराखंड

सीएम धामी ने बॉलीवुड कलाकारों को किया सम्मानित

देहरादून। देहरादून फिल्म फेस्टिवल के सातवें संस्करण का शुक्रवार को आगाज हो गया। पहले दिन मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देहरादून पहुंचे बॉलीवुड कलाकारों को सम्मानित किया। इससे पहले सुबह के समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और बॉलीवुड अभिनेता बृजेंद्र काला ने फेस्टिवल का उद्घाटन किया।

इस दौरान लोगों ने कपिल देव पर आधारित फिल्म 83 का भी लुत्फ उठाया। फिल्म फेस्टिवल में अमर उजाला मीडिया पार्टनर है। सिल्वर सिटी मॉल में आयोजित फेस्टिवल की शुरुआत सुबह दस बजे हुई। फेस्टिवल में टैलेंट हंट प्रोग्राम में प्रतिभाग करने के लिए राज्य के विभिन्न जिलों से आए लोक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दीं।

साथ ही नन्हें बच्चों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन कर खूब तालियां बटोरीं। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि फिल्म जगत के लोगों ने इस कार्यक्रम माध्यम से उत्तराखंड के टैलेंट को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है।

शाम को आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य में प्रत्येक स्थान फिल्मों की शूटिंग के लिए ही है। चारों तरफ नदियां, पहाड़, तीर्थ स्थल आदि हैं। यहां की सुंदरता अपने आप में अतुलनीय है।

कहा कि उत्तराखंड देश का पहला पहाड़ी राज्य है, जहां सबसे अधिक पर्यटकों के लिए सुविधाएं हैं। इस मौके पर एनआईईपीवीडी के बच्चे भी फिल्म का लुत्फ उठा सकें, इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई थी। कार्यक्रम में विभिन्न कॉलेजों के पत्रकारिता विभाग के छात्र-छात्राओं ने भी फिल्मों के संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए हिस्सा लिया।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल समेत बॉलीवुड कलाकरों में मधुर भंडारकर, विक्रम कोचर, रोहित बोस रॉय, पिटोबाश, रूपा गांगुली, शाहिद वालिया, जाशिन अग्निहोत्री, करण रजदान, एहशान कुरेशी, दीपिका चिकलिया, अभिषेक दूधैया आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button