Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशसमाजस्पोर्ट्सहिमाचल
Trending

स्लोवाॅकिया में चमकी अल्मोड़ा की शटलर अदिति, अपने नाम किया ये अंतरराष्ट्रीय खिताब…

देहरादून, उत्तराखंड: उत्तराखंड के कई शटलर अपनी प्रतिभा और दम-खम पर देश-दुनिया में समय-समय पर अपना और प्रदेश का नाम रोशन करते रहे हैं। अल्मोड़ा कइ शटलर अदिति भट्ट ने भी कुछ ऐसा ही कर दिखाया ळै स्लोवाॅकिया में। दो से 5 मार्च तक टरेंसिन, स्लोवाकिया में आयोजित स्लोवाक बैडमिंटन इंटरनेशनल ओपन में अल्मोड़ा, उत्तराखंड की आदिति भट्ट ने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने शानदार प्रदर्शन से महिला एकल का खिताब अपने नाम कर देश का नाम रोशन किया है।

आदिति भट्ट ने फाइनल में चाइना तायपी की वेनचीं के साथ जबरदस्त संघर्ष में 19-21, 21-10 व 25-23 से जीत दर्ज कर महिला एकल के खिताब पर कब्जा किया है। सेमी फाइनल में आदिति को जापान के खिलाड़ी आर के गूंजी से बाई मिली। क्वॉर्टर फाइनल में आदिति ने पोलेंड की जोआंना पोडवरी को 21-14 व 21-14 के सेट से हराया था।

उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी ने बताया कि आदिति भट्ट के शानदार व उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉक्टर अलकनंदा अशोक समेत उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार, खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों ने आदिति भट्ट व उनके माता पिता तथा उनके कोच डीके सेन को बधाई दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button