Breaking Newsअपराधउत्तराखंड
Trending

बिना अनुमति चला रहे थे म्यूजिक शो, बार मालिक और संचालकों पर मुकदमा दर्ज…

देहरादून, उत्तराखंड: राजपुर रोड जाखन क्षेत्र में एक बार में बिना अनुमति के म्यूजिकल शो चलाने के आरोप में पुलिस ने बार मालिक और संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। म्यूजिकल शो में कोविड नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था।

जिलाधिकारी देहरादून महोदय द्वारा COVID 19 के संबंध में जारी निर्देश व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद देहरादून के द्वारा उक्त निर्देशो का कड़ाई से पालन करने हेतु निर्गत आदेश के क्रम में दिनांक 18/10/2021 को थाना राजपुर पुलिस टीम द्वारा राजपुर क्षेत्रान्तर्गत जाखन क्षेत्र में दौराने गश्त राजपुर रोड के पास पहुंचने पर देखा गया कि Brew factory बार के बाहर लगभग 40-50 लोद इक्कठा हो रखे थे तथा जानकारी प्राप्त करने पर पता चला कि Brew factory बार के अन्दर म्यूजिक शो चल रहा है । इस पर Brew factory बार मे जाकर देखा तो बार रेस्टोरेन्ट में लगभग 450- 500 लोग मौजूद है । जहां पर ज्यादातर लोग बिना मास्क व सोशल डिस्टैसिंग का पालन न करते हुये भीड़ में एक साथ है ।

इस सम्बन्ध में जब बार मैनेजर देव सूर्यवन्शी से इवेन्ट के सम्बन्ध मे अनुमति पत्र मांगा गया तो बार मैनेजर के पास इवेन्ट कराने सम्बन्धित कोई भी अऩुमति नही थी ।

जानकारी प्राप्त करने पर मैनेजर द्वारा बताया गया कि यह बार अशोक व जैनदर का है । बार के अन्दर शासन प्रशासन द्वारा जारी कोविड-19से सम्बन्धित आदेशों का अनुपालन ना करते हुए 50 प्रतिशत क्षमता से अधिक लोग इक्कठा हो रखे थे । बंद स्थान मे रेस्टोरेंट की सीटिंग केपेसिटी से ज्यादा लोग इकट्ठा है जिनके द्वारा मा0 जिलाधिकारी महोदय के आदेश पत्रांक सं0 4015CPO-डी एम-2021 दिनांक 04 अक्टूबर 2021 का उल्लघन किया जा रहा है । उपरोक्त प्रकरण के दृष्टिगत बार मालिक अशोक, जैनदर व बार मैनेजर देव सर्यवन्शी के विरूद्व धारा 268/269/279/188 भादवि व 3 महामारी अधि0 व 51(B) आपदा प्र0 अधि0 मे मुकदमा पंजीकृत किया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button