_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement
अपराधआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशसमाजहिमाचल
Trending

उत्तराखंड मित्र पुलिस ने युवती के कंकाल को भी दिलाया न्याय, ऐसे सुलझाया ब्लाइंड केस

यहां मित्र पुलिस ने युवती के कंकाल को दिलाया न्याय, ऐसे सॉल्व हुआ ब्लाइंड केस

  • एसएसपी अजय सिंह का गुरुमंत्र आया काम, हरिद्वार पुलिस ने की टीम वर्क की मिशाल पेशकड़ी ‘जोर-आजमाइश’ के बाद अज्ञात शव की पहचान और आरोपी तक पहुंचने में सफल रही पुलिस
  • 26 जुलाई को टिबड़ी रोड़ किनारे झाड़ियों में मिला था अज्ञात युवती का कंकाल व कपड़े
  • कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए कातिल प्रेमी तक पहुंचने में पुलिस टीम को मिली कामयाबी
  • अलग संप्रदाय बना शादी में रोड़ा, आरोपी युवक ने फरवरी में की थी अन्य युवती से शादी
  • कोतवाली रानीपुर में दिखाए गए मृतका के कपड़ों को पिता और बहन ने पहचानाब्लाइंड केस में मृतका की पहचान कर अभियुक्त तक पहुंची टीम ने बेहद शानदार टीम वर्क दिखाया है, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना प्राथमिकता – एसएसपी अजय सिंह

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद की मित्र पुलिस ने एक युवती के कंकाल को भी सही तफ्तीश करते हुए न्याय दिलाया है। आपको बता दें कि 26.07.2023 को टिबड़ी रोड़ किनारे झाड़ियों के बीच गड्डे में मिला अज्ञात युवती का कंकाल तमाम समाचार पत्रों में सुर्खियां बना था। कंकाल की पहचान न हो पाने पर पुलिस टीम ने आसपास के थानों से दर्ज की गई गुमशुदगियों का मिलान किया गया लेकिन डाटा मैच न होने के कारण शव की पहचान एक मुश्किल टास्क साबित हो रहा था।

दिनांक 30.07.2023 को रामप्रसाद पुत्र सलेखू हाल निवासी रावली महदूद ने थाना सिड़कुल में जाकर अपनी पुत्री रवीना के 11.07.2023 से लापता होने एवं आस पड़ोस व मुल पते कीरतपुर बिजनौर में तलाश करने के बाद भी न मिलने की जानकारी देते हुए गुमशुदगी दर्ज करायी गई।

अजब गजब: यहां मित्र पुलिस ने युवती के कंकाल को भी दिलाया न्याय, ऐसे सॉल्व किया ब्लाइंड केस

जांच में जुटी कोतवाली रानीपुर, थाना सिड़कुल व सीआईयू हरिद्वार की संयुक्त टीम ने मृतका के पुराने सिम की सीडीआर से सामने आए तमाम किरदारों से अनेक दौर की पूछताछ के पश्चात सिड़कुल की एक कम्पनी में बतौर सुपरवाईजर काम कर रहे मृतका के प्रेमी पुनीत निवासी धामपुर बिजनौर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर पूरे घटना का खुलासा हुआ। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल तथा मृतका के विभिन्न पहचान पत्र भी बरामद किये गए।

ये था हत्या का कारण

मृतका व अभियुक्त के बीच बीते कई वर्षों से प्रेम सम्बन्ध थे किन्तु अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने के कारण परिजन दोनों के विवाह के लिए राजी नही थे। रिश्ता न हो पाने पर आरोपी पुनीत ने फरवरी माह में किसी अन्य युवती से शादी कर ली थी और मृतका रवीना की भी सगाई हो चुकी थी किन्तु शादी के बाद भी अभियुक्त पुनीत मृतका को कहीं और शादी करने से मना करते हुए प्रेम सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। दबाव से तंग आकर मृतका द्वारा पुराना सिम बदलने तथा नया सिम चलाने पर कथित प्रेमी ने तैश में आकर रवीना को 11.07.2023 को सुनसान जगह पर ले गया और हत्या कर दी।

पुलिस टीम कोतवाली रानीपुर

1- प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र सिंह बिष्ट
2- व.उ.नि. नितिन चौहान
3- उ.नि. नंदकिशोर ग्वाड़ी
4- उ.नि. मनोज सिरोला
5- उ.नि. यशवीर नेगी
6- कां. दीप गौड़
7- कां. विवेक गुसांई
8- कां. रविन्द्र
9- कां. अजीतराज

*पुलिस टीम थाना सिड़कुल-*
1- थानाध्यक्ष नरेश राठौर
2- उ.नि. इन्दर सिंह गड़िया

*पुलिस टीम सीआईयू हरिद्वार-*
1- निरीक्षक विजय सिंह
2- उ.नि. पवन डिमरी
3- अ.उ.नि. सुन्दर
4- हे.का. पदम
5- कां. वसीम
6- कां. हरवीर
7- कां. उमेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button