उत्तराखंडराज-काज

19 को फिर उत्तराखंड पहुंच रहे केजरीवाल, इस बार हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

देहरादून: आम आदमी पार्टी जहां एक ओर उत्तराखंड में अंदरूनी कलह से जूझ रही है। वहीं, आज ही आप अध्यक्ष एसएस कॉलेज ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। आपने 3-3 अध्यक्ष भी बनाए हैं। दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं।

आपको बता दें कि चुनाव नजदीक आते ही उत्तराखंड में राजनीतिक दल के नेताओं का की दौरे लगातार हो रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल अब19 सितंबर को हल्द्वानी आएंगे। इस दौरान वह कुमाऊं क्षेत्र का दौरा करेंगे। इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल देहरादून और हल्द्वानी आ चुके हैं। कुछ माह बाद उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह केजरीवाल का महत्वपूर्ण दौरा है।इससे पहले अगस्त महीने में भी अरविंद केजरीवाल देहरादून आये थे।

आम आदमी पार्टी ने अगले साल होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपने पिछले दौरे में कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित किया था।

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनावों के लिए आप जल्द ही उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर सकती है। केजरीवाल पहले ही उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उत्तराखंड दुनिया की आध्यात्मिक राजधानी होगी। अब देखना होगा कि कुमाऊं मंडल में वह क्या नई सौगात उत्तराखंड वासियों को घोषणा के रूप में देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button