*****

*****

उत्तराखंडविविध

दुखद हादसा….डंपर की टक्कर से महिला की मौत, 9 माह का मासूम घायल

मां ने मासूम बच्चे को झाड़ियों में फेंककर बचाया

हल्द्वानी : एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो मासूम बच्चों के सामने उसकी मां को एक अनियंत्रित डंपर ने कुचलकर चंद मिनट में ही असमय मौत के मुंह में धकेल दिया।
जानकारी के अनुसार दो मासूम बच्चों के सामने डंपर ने उनकी मां को कुचल दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर ही महिला की मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह दर्दनाक हादसा आरटीओ रोड के पास हुआ। जानकारी के अनुसार मूल रूप से थाना नवाबगंज बरेली का रहने वाला किशनपाल लामाचौड़ में किराए के मकान में रहता है। वह पोल्ट्री फार्म पर काम करता है। रविवार को किशन के भाई जो रुद्रपुर में रहता है उसकी तबीयत खराब थी। किशन बाइक से अपनी पत्नी निर्मला देवी और 3 साल की बेटी सुनैना और 10 महीने के बेटे देव को लेकर रुद्रपुर भाई का हाल-चाल जानने गए थे।

रुद्रपुर से आते समय जब वापस लौट रहे थे। आरटीओ कार्यालय के पास सामने से तेज गति से आ रहे एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर से हुए हादसे में किशन की पत्नी निर्मला की मौत हो गई जबकि तीन साल की बेटी सुनैना घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया।

वहीं, किशन पाल ने बताया कि हादसा बेहद दर्दनाक था। निर्मला ने गोद में नो महीने के बेटे देव को पकड़ा हुआ था। जैसे ही डंपर ने बाइक में टक्कर मारी तो निर्मला ने बच्चे की जान बचाने के लिए उसे झाड़ियों की तरफ फेंक दिया। इस दर्दनाक हादसे में छोटे-छोटे मासूम बच्चों के सामने मां की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button