Breaking Newsअपराधउत्तराखंड
Trending

दून में हुए डबल मर्डर का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

देहरादून, उत्तराखंड: देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के धौलास स्थित बंगले में मालकिन और नौकर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक नौकर के दोस्त आदित्य ने इस डबल मर्डर को अंजाम दिया था। देहरादून एसएसपी जनमेजय खंडूड़ी ने बताया कि नौकर और उसकी मालकिन की हत्या नौकर के दोस्त ने ही की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आदित्य बंगले में नौकरी करना चाह रहा था। इसके लिए वहा राजकुमार थापा यानी नौकर को मौत के घाट उतारने के लिए आया था।

इस दौरान आदित्य को नौकर का कत्ल करते हुए उन्नति शर्मा ने देखा तो आरोपी ने उन्हें भी मार दिया। इस अपराध को अंजाम देने के बाद आदित्य पेट दर्द का बहाना बताकर अस्पताल में भर्ती हो गया। पुलिस ने शुक्रवार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर लोहे की रॉड और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए गए हैं।

बताया गया कि आरोपी आदित्य कुछ दिन पहले बंगले में नौकरी मांगने आया था, लेकिन वहां पर राजकुमार था इसलिए बंगले के मालिकों ने आदित्य को मना कर दिया। इसलिए आदित्य ने सोचा कि अगर राजकुमार थापा को रास्ते से हटा दिया जाए तो इस बंगले में नौकरी पा सकता है। उसने लोगों से काफी कर्ज ले रखा है, उसे उतारने के लिए वह बंगले में नौकर करना चाहता था।

29 सिंतबर को धौलास स्थित एक बंगले में मालकिन उन्नति शर्मा और नौकर राजकुमार थापा की हत्या कर दी गई थी। दोनों के शव बंगले के पीछे वाले हिस्से में मिले थे। इससे पहले शक की सुई महिला के पति सुभाष शर्मा के इर्द गिर्द घूम रही थी। सुभाष के बयानों में लगातार विरोधाभास रहा। इसके कारण पुलिस सुभाष शर्मा को ही प्रथम दृष्टया आरोपी मानकर चल रही थी, लेकिन हत्या के वाजिब कारण और हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद न होने से पुलिस के सामने हत्याकांड का खुलासा चुनौती बन गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button