*****

*****

Breaking Newsअपराधउत्तराखंडसमाज
Trending

दरिंदगी…अपहरण के बाद पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

रामनगर, उत्तराखंड: नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र के पूछड़ी गांव में एक नशेड़ी युवक ने पड़ोस में रहने वाली पांच साल की बच्ची का पहले अपहरण किया, उसके बाद उसे रातभर घुमाते रहा और बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।

आपको बता दें कि रामनगर इलाके में नशे के कारण ऐसी वारदातें अक्सर देखने को मिल रही हैं। जानकारी के अनुसार जो युवक बच्ची को अपने साथ ले गया था, वह स्मैक का नशा करता है। इससे पहले पूछड़ी गांव में एक नशेड़ी ने 29 मई 2019 को मां बेटे की हत्या कर दी थी। पुलिस प्रशासन को ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम ग्राम पूछड़ी गांव से पांच वर्षीय एक बच्ची को पड़ोस का युवक अंकित पुत्र मदन बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक बच्ची के घर अक्सर आता-जाता था। बच्ची की तलाश में पुलिस फोर्स रात भर पसीना बहाती रही। कालाढूंगी थाना व रामनगर कोतवाली का पूरा फोर्स बच्ची की तलाश में बगीचे व गांव के नजदीक जंगल की खाक छानता रहा। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल एके सिंह, एसएसआई मुनव्वर हुसैन संभावित जगह पर पुलिस टीम को भेजते रहे। बच्ची की तलाश में 12 टीमों को लगाया गया था। एक दिन बाद सुबह पुलिस ने बच्ची को एक प्लाईवुड फैक्ट्री के समीप युवक के साथ बरामद किया। पुलिस ने बच्ची का संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल कराया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि की बात सामने आई। सीओ बलजीत भाकुनी ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पड़ोसी अंकित बच्ची को गलत नियत से अपने साथ ले गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button