Breaking Newsउत्तराखंडसमाज
Trending

गैस सिलिंडर फटने से मकान में लगी आग, सामान जलकर राख; देखें वीडियो…

पुरोला (उत्तरकाशी), उत्तराखंड: सीमांत जनपद उत्तरकाशी के तहसील पुरोला अंतर्गत पुरोला बाजार में एक घर में एलपीजी सिलेंडर फटने के कारण आग लगी है। जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंंची प्रशासन की टीम ने आग पर काफी देर मशक्कत के बाद काबू पाया।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद राजस्व टीम पुरोला व फायर टीम द्वारा आग पर काबू पा लिया गया है। उक्त घटना में किसी भी प्रकार की जन/ पशु हानि नहीं हुई है। देखें मौके का वीडियो…

जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी जनपद के पुरोला नगर क्षेत्र के अंतर्गत कोर्ट रोड पर आज तड़के लगभग 9 बजे कमली देव धर्मपत्नी मीमा लाल के भवन में भीषण आग लग गई । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लोग आग पर काबू पाने की कोशिश कर ही रहे थे कि मकान में मौजूद एलपीजी सिलेंडर के फटने से आग ने भयानक रूप ले लिया । आग लगने से भवन में रखा सामान जलकर राख हो गया , गनीमत रही कि कोई जनहानि नही हुई ।

आग लगने के बाद स्थानीय पुलिस, राजस्व कर्मी व फायर ब्रिगेड ने मिलकर आग पर काबू पाकर आग को फैलने से रोक लिया है ।

आपको बताते चले कि आग लगने के एक घण्टे तक थानाध्यक्ष पुरोला अशोक कुमार के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस व बचाव दल ने सीमित साधनों से आग पर काबू पाने की कोशिश की । पुरोला में उपलब्ध अग्निशमन वाहन की छमता कम होने की वजह से पुलिसकर्मियों ने बाल्टी में पानी भरकर आग पर काबू पाने की कोशिश की व आग को अन्य भवनों में फैलने से रोकने में कामयाब रहे ।

आग लगने के एक घन्टा बाद बड़कोट से अग्निशमन दल व बचावकर्मियों के पहुंचने पर आग पर काबू पा लिया गया है । पुलिस , राजस्व प्रशासन व अग्निशमन कर्मियों के साथ स्थानीय निवासियों ने आग पर काबू पाने की में सहयोग किया ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button