*****

*****

Breaking Newsउत्तराखंडस्पोर्ट्स
Trending

रुद्रप्रयाग के पुलिसकर्मी दिनेश ने dream11 पर परफेक्ट टीम बनाकर जीते एक करोड़ रुपए

रुद्रप्रयाग के पुलिसकर्मी दिनेश ने dream11 पर परफेक्ट टीम बनाकर जीते एक करोड़ रुपए

रुद्रप्रयाग, उत्तराखंड: दुबई चल रहे टी 20 वर्ड कप में आज खेले गए वेस्टइंडीज एवं बांग्लादेश मैच में Dream11 पर टीम बनाकर रुद्रप्रयाग के कोट तल्ला (रानीगढ़) गाँव निवासी दिनेश चौधरी ने पूरी 1 करोड़ रुपए की रकम जीती है। दिनेश चौधरी वर्तमान में उत्तराखंड हरिद्वार पुलिस में कार्यरत हैं। स्थानीय लोगों ने दिनेश चौधरी के 1 करोड़ जीतने पर पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें कि आज शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए विंडीज- बांग्लादेश मैच में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के सामने 143 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। बांग्लादेश की ओर से लिटन दास ने सबसे अधिक 44 रन बनाए। विंडीज की ओर से पेसर रवि रामपॉल, जेसन होल्डर, आंद्रे रसल, ब्रावो और अकील हुसैन ने एक एक विकेट चटकाए। इस मैच में रुद्रप्रयाग के दिनेश ने 29 लाख से ज्यादा टीमों में परफेक्ट टीम बनाकर एक करोड़ रुपये की धनराशि ईनाम में जीती है। बताया जा रहा है कि एक करोड़ रुपये की कीमत में से तीस लाख काटकर सत्तर लाख उनके खाते में आएंगे।

आपको बता दें कि ड्रीम इलेवन एक स्पोर्ट्स फैंटसी एप है और कई खेलों से जुड़ी टीम बनाई जाती है। इस एप पर कॉन्टेस्ट कीमत के अनुसार होते हैं और हर खिलाड़ी का एक अलग पॉइट होता है। इस समय टी 20 वर्ड कप देखते हुए ड्रीम इलेवन पर क्रिकेट की टीम बन रही हैं जिसमें सबसे बेहतरीन टीम ड्रीम टीम बनाने वाले को 1 कोरड़ रुपये का ईनाम मिलता है। इस ईनाम में से ड्रीम इलेवन 30 लाख रुपये टैक्स के तौर पर काट लेता है और करीब 70 लाख विजेता के अकाउंट में भेजे जाते हैं।

पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के पुलिसकर्मी दिनेश चौधरी ने खिलाड़ियों की परफेक्ट टीम बनाकर यह ईनाम अपने नाम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button