Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशराज-काजसमाज

एसपी उत्तरकाशी रहे IPS मणिकांत SDRF के 10वें सेनानायक बने, संभाला कार्यभार

देहरादून, उत्तराखंड: आज शनिवार 18 दिसंबर 2021 को SDRF वाहिनी मुख्यालय जॉलीग्रांट में राज्य आपदा प्रतिवादन बल के 10वें सेनानायक के रूप में मणिकांत मिश्रा (आईपीएस) द्वारा कार्यभार ग्रहण किया गया। मणिकांत मिश्रा, सेनानायक SDRF इससे पहले पुलिस अधीक्षक, उत्तरकाशी के पद पर नियुक्त थे।

आज प्रथम कार्य दिवस पर उन्होंने सभी अधिकारियों एवं शाखा प्रभारियों से औपचारिक परिचय के साथ साथ कार्यों की जानकारी ली एवम आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने SDRF वाहिनी जोलीग्रांट के निरीक्षण के दौरान सभी शाखाओं, बैरक, मैस, स्टोर, CPC केंटीन व वाहिनी के निर्माण कार्यों का भी विस्तृत निरीक्षण किया गया। जहां उन्होंने निर्माण कार्यों की वस्तुस्थिति के बारे स्पष्ट जानकारी ली व निर्माण कार्यों को अतिशीघ्र पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया जिससे वाहिनी परिसर में कार्यरत अधिकारियों/कर्मचारियों को निकट भविष्य में जल्द से जल्द आवासीय सुविधा उपलब्ध हो सके तथा नवनिर्मित कार्यालयों में सुगमतापूर्वक कार्य किया जा सके।

सेनानायक द्वारा राज्य भर में व्यवस्थापित SDRF टीमों को रेस्क्यू कार्यों में प्राथमिकता देने के साथ ही कोविड कि तृतीय लहर के दृष्टिगत आम जनमानस में अधिक से अधिक जनजागरूकता अभियान चलाए जाने हेतु निर्देशित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button