Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशसमाज
Trending

Pickup accident Mori: यहां Pickup वाहन बेकाबू होकर नदी में गिरा, 1 की मौत; 5 थे सवार

Pickup accident Mori : उत्तरकाशी के  मोरी इलाके में 1 वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौत

Pickup accident Mori : उत्तरकाशी जनपद के मोरी ब्लॉक के में नैटवाड़ की ओर जा रही 1 महिंद्रा बोलेरो पिकअप वाहन बेकाबू होने के बाद नदी में जा गिरा। जिससे मौके पर ही 1 सवार की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर घायल हुए हैं। सभी को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Pickup accident Mori 1 ki maut

दरअसल, आज 30 अगस्त 2022 को जनपद उत्तरकाशी के तहसील मोरी क्षेत्रान्तर्गत एक Mahindra belero Pickup पिकअप वाहन (Pickup) (UK07CA-5731) जोकि मोरी से नैटवाड़ की ओर जा रहा था। इन दौरान Pickup accident (दुर्घटनाग्रस्त) होने की सूचना SDRF को प्राप्त हुई।

Pickup accident mori : वाहन में 5 लोग थे सवार

Pickup accident mori:  हादसे की जानकारी मिलते ही हे0का0 भगत सिंह रावत के हमराह SDRF टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल रेस्क्यू के लिए घटनास्थल पर पहुँची। इस वाहन में 5 लोग सवार थे। वाहन अनियंत्रित होने से रोड से नीचे नदी में गिर गया।

Pickup accident Mori

3 घायलों को निकालकर पीएचसी मोरी भर्ती कराया

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा नीचे नदी में उतरकर वाहन में सवार 5 लोगों में से 3 घायलों को निकालकर प्राथमिक चिकित्सा केंद्र मोरी पहुँचा दिया गया है। एक व्यक्ति का शव बरामद कर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया। जबकि एक अन्य व्यक्ति घटना में लापता है जिसकी SDRF रेस्क्यू टीम, स्थानीय पुलिस व राजस्व पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

मृतक का विवरण:- मिठन सिंह पुत्र अब्बल सिंह, उम्र 50 वर्ष, निवासी ग्राम खान्यासनी, तहसील मोरी ।

देखें हादसे के रेस्क्यू का video:

3 घायलों को निकालकर प्राथमिक चिकित्सा केंद्र मोरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button