Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशधर्म-कर्मवीडियोसमाजसंस्कृतिहिमाचल
Trending

Vedio..बम बम भोले-हर हर महादेव से गुंजायमान केदारनाथ, 60 किमी पैदल पहुंची डोली; उमड़े हजारों श्रद्धालु

रुद्रप्रयाग/केदारनाथ, उत्तराखंड। उत्तराखंड में कोरोना के 2 साल बाद शुरू हो चुकी चार धाम यात्रा में श्रद्धालु और स्थानीय लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है। यमुनोत्री और गंगोत्री धाम के कपाट जहां खुल चुके हैं, वहीं 1 दिन बाद केदारनाथ धाम के कपाट खुलने जा रहे हैं। बाबा केदार की पंचमुखी चल विग्रह डोली कल गौरीकुंड में रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह रवाना होकर केदारनाथ धाम पहुंच चुकी है।

बाबा केदार के साथ सैकड़ों भक्त उमड़ पड़े हैं वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस तरीके से बाबा केदार के धाम में भक्तों खुशी और उत्साह से झूम रहे हैं केदारनाथ मंदिर को कई कुंतल फूलों से सजाया गया है कल सुबह 6:25 पर बाबा केदारनाथ के कपाट आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे।

बात दें कि 11वें जोतिर्लिंग बाबा केदारनाथ की पंचमुखी चल विग्रह डोली आज केदारधाम में पहुचं गयी है। सैकड़ो भक्तों के साथ अपने शीतकालीन गद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ से 60 किलोमीटर पैदल मार्ग व तीन पड़ाव पर रात्रि प्रवास के बाद आज अपने हिमालय धाम केदारनाथ में विराजमान हो गये है। कल सुबह 6 मई को 6 बजकर 25 मिनट पर भोले के कपाट आम श्रदालुओ के लिये खोल दिये जायेंगे। कोरोना काल के 2 साल बाद इस बार शुरू हुई चारधाम यात्रा में उत्तराखंड के साथ ही देश विदेश के सभी श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। देखें वीडियो…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button