Breaking Newsअपराधआस-पड़ोससमाजहिमाचल
Trending

सेब के बगीचे के Nepali चौकीदार की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या, यहां मिली लाश

रोहड़ू, ब्यूरो। रोहड़ू हिमाचल प्रदेश में सेब के बगीचे में सपरिवार चौकीदारी करने वाले 26 वर्षीय Nepali युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। Nepali युवक का शव विगत 24 अगस्त को बगीचे के पास ही गांव के खेतों में पड़ा मिला। यह Nepali युवक 23 अगस्त से घर से लापता था। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर Nepali चौकीदार की निर्मम हत्या (Murder) के इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Nepali युवक की निर्मम हत्या

 

 

 

 

 

 

 

 

बटवाड़ी में सेब के बगीचे में सपरिवार चौकीदार था Nepali

हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू इलाके के चिड़गांव पुलिस थाना क्षेत्र के बटवाड़ी में सेब के बगीचे में सपरिवार चौकीदार का काम करने वाले Nepali चौकीदार  युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मामला तब सामने आया जब 24 अगस्त को दूसरे नेपाली मजदूर दीपक असामी ने चौकीदार और Nepali मजदूर मनोज का शव बटवाड़ी गांव से दूर खेत में पड़ा देखा। उसने इसकी खबर बगीचे के मालिक प्रमोद कुमार को दी। प्रमोद मौके पर पहुंचे तो देखा कि चौकीदार की निर्मम हत्या की गई है। इसके बाद प्रमोद ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

चिड़गांव थाना पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार Nepali मजदूर मनोज की गर्दन पर धारदार हथियार से कई बार वार किए गए हैं। धारदार हथियार से निर्मम हत्या का मामला सामने आने के बाद एस एफ एस एल जुंगा से पुलिस ने स्पेशल जांच टीम को मौके पर बुलाया।

वहीं, इस संबंध में डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने बताया कि Nepali मूल के युवक की निर्मम तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई।

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दरअसल, मूल रूप से नेपाल का रहने वाला मनोज (26) बटवाड़ी गांव में सपरिवार सेब के बगीचे में चौकीदार था। मनोज विगत 23 अगस्त से घर से लापता था। 24 अगस्त को एक दूसरे नेपाली मजदूर दीपक ने मनोज का शव बटवाड़ी गांव से काफी दूर खेत में देखा। इसके बाद दीपक ने इसकी सूचना बगीचे के मालिक प्रमोद कुमार को दी। मौके पर पहुंचे प्रमोद कुमार ने देखा तो उसके चौकीदार की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। अब पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मौके से तमाम साक्ष्य और पूछताछ के साथ अन्य माध्यमों से निर्मम हत्या के इस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

आम के बगीचे में मिला ठेकेदार का शव, मचा हड़कंप; 28 जून से था लापता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button