उत्तराखंड

जिसका कोई नहीं, उसका खुदा है यारो

कोई किसी भी वर्ग का हो, हरिद्वार पुलिस आपके लिए सदा तत्पर

  • एसएसपी के नेतृत्व में हरिद्वार पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता
  • अथक प्रयासों और टीम वर्क का दिखा असर, अपहृत 06 वर्षीय बालक देवबंद से सकुशल बरामद

दिनांक 11-12-2022 को कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत 06 वर्षीय बालक का दो अज्ञात मोटर साईकिल सवार युवकों द्वारा अपहरण किए जाने की शिकायत पर कोतवाली नगर हरिद्वार में मु0अ0स0 613/22 धारा 363 आईपीसी पंजीकृत किया गया। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुये एसएसपी हरिद्वार श्री अजय सिंह द्वारा तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए बच्चे की सकुशल बरामदगी हेतु 06 अलग–अलग टीमें बनाई गई।

ज्वालापुर बच्चा चोरी प्रकरण के सफल खुलासे के बाद इस प्रकरण के खुलासे में जुटी पुलिस टीमों द्वारा सेकड़ो सीसीटीवी कैमरे चैक करते हुए कई लोगों से उक्त सम्बन्ध में पूछताछ की गई। हरिद्वार पुलिस की डॉग स्कॉड द्वारा भी मौके पर आकर खोजबीन के प्रयास किये गए।

इन सभी अनेक प्रयासों के बाद एक संदिग्ध मोटर साईकिल में दो युवक दिनांक 09.12.22 को अपहृत मंयक को उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिए। उक्त राजमार्ग में अन्य सीसीटीवी कैमरों की फूटेज देखने के बाद स्पष्ट हुआ कि उक्त मोटर साईकिल रूडकी होते हुये मुजफ्फर नगर की ओर गई है।

पुलिस टीमो द्वारा गैर राज्य उत्तरप्रदेश में मोटर साइकिल की तलाश के दौरान दिनांक 16.12.22 को उक्त मोटर साइकिल देवबन्द में दिखाई दी। पुलिस टीम की सक्रियता देख उक्त अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बच्चे को मौहल्ला हंसवाडा देवबन्द सहारनपुर उ0प्र0 में एक मन्दिर के पास छोड दिया गया। बच्चे को सकुशल बरामद कर पुलिस टीम अब आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button