Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशधर्म-कर्मसमाजसंस्कृति
Trending

शास्त्री अंकुश गैरोला ने लांच किया 1 और शानदार हिंदी भजन, इस गढ़वाली चैनल पर होगा रिलीज

शास्त्री अंकुश गैरोला ने लांच किया 1 और शानदार हिंदी भजन, जल्द होगा इस चैनल पर रिलीज

देहरादून/उत्तरकाशी, ब्यूरो। उत्तरकाशी जनपद पुरोला विकासखंड के छानिका गुंदियाट गांव के युवा और पंडित शास्त्री अंकुश गैरोला जो वृंदावन धाम से पढ़ रहे हैं। उन्होंने 1 और शानदार हिंदी भजन (धार्मिक वीडियो सॉन्ग) तैयार कर लिया है। जल्द ही इसे यूट्यूब के एक चैनल पर लॉन्च किया जाएगा। शास्त्री अंकुश गैरोला ने बताया कि इससे पहले वह करीब 9 हिंदी भजन/वीडियो सोंग लॉन्च कर चुके हैं। शास्त्री अंकुश गैरोला ज्योतिष के अच्छे ज्ञाता हैं और उनकी कम उम्र में ही इलाके में पंडित के तौर पर अच्छी पहचान है।

उन्होंने बताया कि इस गाने का वीडियो रिलीज होने के बाद वह कालिया नाग की एक हारूल की रचना कर उसको भी वीडियो सॉन्ग के रूप में जल्द ही लॉन्च करने वाले हैं। Song Producer Sanju Rawat Garhwali…. Garhwali Music Production

https://youtube.com/@GarhwaliMusicProduction?si=XTaYTxnR9ETCXg_u आपको बता दें कि शास्त्री अंकुश गैरोला के इस वीडियो सॉन्ग हिंदी भजन ‘आओगे जब तुम ओ सांवरे…’ की रचना और स्वर उन्होंने स्वयं दिए हैं। इसके अलावा संगीत राहुल बोरियान निवासी सुनाली पुरोला और हिंदी भजन वीडियो सॉन्ग के प्रोड्यूसर संजू रावत गढ़वाली हैं।

उन्होंने बताया कि जल्द ही कालिया नाग का हारूल भी वीडियो भजन के रूप में सभी लोगों के सामने होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button