Breaking Newsआस-पड़ोसदेश-विदेशसमाजस्पोर्ट्सहिमाचल
Trending

एथलेटिक्स में विश्व के सबसे बड़े टैलेंट सर्च प्रतियोगिता में उत्तराखंड को 2 गोल्ड और 1 ब्रोंज मेडल

एथलेटिक्स में विश्व के सबसे बड़े टैलेंट सर्च प्रतियोगिता में उत्तराखंड को 2 गोल्ड, एक ब्रोंज मेडल

देहरादून, ब्यूरो। 16 से 18 फरवरी 2024 तक गुजरात यूनिवर्सिटी अहमदाबाद में आयोजित हुई “19 वीं नेशनल इंटर डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता” के आखिरी दिन बालिका वर्ग अंडर 14 के किड्स जैवलिन इवेंट में गयानंदा स्कूल देहरादून की कुमारी धृति आनंद ने 1100 एथलीटों को पछाड़ते हुए 36.50 मी के साथ गोल्ड मेडल पर कब्जा किया, वहीं अंडर 14 बालक वर्ग में किड्स जैवलिन में ही स्पोर्ट्स कॉलेज के श्री हितेश सिंह गड़िया ने 55.85 मीटर के साथ ब्रोंज मेडल प्राप्त किया, वहीं बालक वर्ग अंडर 16 आयु वर्ग में स्पोर्ट्स कॉलेज के श्री सूरज सिंह बिष्ट ने 600 मीटर रेस में 1 मिनट 21 सेकंड के समय के साथ स्वर्ण पदक पर कब्जा कर पूरे उत्तराखंड का नाम भारत में रोशन किया।

एथलेटिक्स में विश्व के सबसे बड़े टैलेंट सर्च प्रतियोगिता में उत्तराखंड को 2 गोल्ड और 1 ब्रोंज मेडल

ज्ञात हो इस प्रतियोगिता में पूरे भारत से 620 जिलों से 5566 एथलीट्स ने प्रतिभाग किया। धृति आनंद के कोच स्पोर्ट्स कॉलेज के श्री हेमराज सिंह तथा सूरज सिंह व हितेश सिंह गढ़िया के कोच स्पोर्ट्स कॉलेज के श्री लोकेश कुमार हैं। इस प्रतियोगिता में रुद्रप्रयाग जिले को छोड़कर उत्तराखंड के 12 जिलों की टीमों से 100 एथलीटों ने प्रतिभाग किया।

विजेता खिलाड़ियों व उनके प्रशिक्षकों को उत्तराखंड एथलेटिक्स संघ व महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के प्रधानाचार्य श्री राजेश ममगांई की तरफ से बहुत-बहुत बधाइयां। 🌹🌹

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button