Breaking Newsउत्तराखंडविविधसमाज
Trending

“समन्वय” से साकार हुई सड़क खोलने की मुहिम, चार माह से बंद थी रोड…

मुनस्यारी (पिथौरागढ़), उत्तराखंड: साढे़ चार माह से बंद 6 किमी लंबी दरांती – मत्याली मोटर मार्ग को खोलने के लिए जिला पंचायत सरमोली का समन्वय नाम से बना ग्रुप काम आया। ग्राम प्रधान ने ग्रुप में सड़क बंद की सूचना दी, तो लोनिवि के एई को जिपं सदस्य ने बताया तो आज जेसीबी मशीन सड़क खोलने के लिए लग गई।

जिला पंचायत सदस्य जगत मर्तोलिया ने 25 गांवो के पंचायत प्रतिनिधियों तथा विभागीय अधिकारियों का समन्वय नाम से ग्रुप बनाया। खसियाबाड़ा के ग्राम प्रधान संजू धामी ने मंगलवार को ग्रुप में बताया कि दरांती – मत्याली मोटर मार्ग बंद होने से 126 परिवारो को यातायात सुविधा का लाभ नहीं मिल पा रहा है। विभाग तथा प्रशासन को बार – बार सूचना दी गई थी, लेकिन कोई भी मोटर मार्ग को खोलने के लिए सकारात्मक पहल नहीं कर रहा है।

ग्राम प्रधान धामी ने एक नवम्बर को चक्काजाम की चेतावनी भी दी थी। जिला पंचायत सदस्य जगत मर्तोलिया ने समन्वय ग्रुप में सूचना के आ जाने के बाद लोनिवि के एई पीपी गोस्वामी से बात की। आज लोनिवि के जेई अजयपाल सिंह निराला की अगुवाई में आज तीन किमी मोटर मार्ग को जेसीबी से खोल दिया गया है। जिपं सदस्य मर्तोलिया ने कहा कि हम बेहतर तालमेल से काम करने के पक्ष में रहते है, इसके लिए लोनिवि का हमेशा सहयोग मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button