_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement
Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशशिक्षासमाजहिमाचल
Trending

Job alert…इंडियन नेवी ने 300 पदों पर निकाली भर्ती, 2 नवंबर तक करें आवेदन

Job alert…इंडियन नेवी ने 300 पदों पर निकाली भर्ती, 2 नवंबर तक करें आवेदन

देहरादून, उत्तराखंड: भारतीय नौसेना में सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले योग्य उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है। इंडियन नेवी ने मैट्रिक रिक्रूट इंट्री के अंतर्गत 300 पदों के लिए भर्ती की आवेदन प्रक्रिया 29 अक्टूबर से शुरू कर दी है। आवेदन की आखिरी तारीख 2 नवंबर 2021 निर्धारित की गई है। 2 नवंबर के बाद आवेदन नहीं किए जाएंगे।

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को इंडियन नेवी सेलर-मैट्रिक रिक्रूट भर्ती के लिए आवेदन के लिए भारतीय नौसेना के भर्ती पोर्टल joinindiannavy.gov.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद लेटेस्ट अपडेट सेक्शन में दिये गये लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर उम्मीदवारों को पहले न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके पंजीकरण पेज पर जाना होगा। फिर मांगे गये विवरणों को भरकर उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन कर पाएंगे। पंजीकरण के बाद उम्मीदवार अपने विवरणों के जरिए लॉग-इन करके अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

भारतीय नौसेना के सेलर-एमआर अप्रैल 2022 भर्ती अधिसूचना के मुताबिक इन पदों के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं (सेकेंड्री या हाई स्कूल या मैट्रिक) की परीक्षा उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों का जन्म 1 अप्रैल 2002 के पहले और 31 मार्च 2005 के बाद नहीं हुआ होना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button