Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडदेश-विदेशराजनीतिसमाज
Trending

कांग्रेस ने भ्रष्ट लोगों को बनाया प्रत्याशी, जनता देगी जवाब : धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चिन्यालीसौड़ में किया रोड शो

उत्तरकाशी, उत्तराखंड: यमुनोत्री विधानसभा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज चिन्यालीसौड़ पहुंचे । मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेश ने भ्रष्ट लोगों को ही अपना प्रत्याशी बनाया है जिसका जवाब जनता आने वाले 14 फरवरी को देगी। 2022 के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय नजर आ रही हैं। आज यमुनोत्री विधानसभा में मुख्यमंत्री ने चिन्यालीसौड़ में रोड शो किया। इस दोरान पार्टी कार्यकर्ताओं का जनसैलाब देखने को मिला। पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने और सिटिंग विधायक यमुनोत्री के पक्ष में वोट करने की अपील के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चिन्यालीसौड़ पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने मनकामेश्वर मंदिर के दर्शन किए और राज्य की समृद्धि की कामना की। सीएम धामी यमुनोत्री से भाजपा प्रत्याशी केदार सिंह रावत के समर्थन में वोट मांगने आए। उन्होंने चिन्यालीसौड़ में डोर टू डोर जनसंपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगे। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें चुनाव संबंधी जरूरी टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और आम जनता के जोश को देखते हुए भाजपा इस बार 60 पार का नारा सार्थक करेंगी। भाजपा फिर से प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को टिकट दिया है। कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है। जनता को इस पार्टी से सतर्क रहने की जरूरत है।


उत्तरकाशी में सीएम दौरे के दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ीं। जहां एक ओर सरकार कोविड को लेकर सख्त नजर आ रही है वहीं, जमीनी हकीकत देखें तो स्वयं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान ही नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग रखना भूल गए साथ ही पुलिस प्रशासन भी इस दौरान मूकदर्शक बनकर देखता रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button