Breaking Newsउत्तराखंडदेश-विदेशसमाज
Trending

Dehradun Breaking News: भारी बारिश से फिर तबाही, 1 घर जमींदोज; 2 महिलाएं, 1 बच्चे की दर्दनाक मौत

जनपद Dehradun में भारी बरसात से ढहा मकान, SDRF ने चलाया सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में 19 अगस्त को देर रात जहां भारी बारिश के बाद कई लोग अकाल मौत के मुंह में चले गए थे, वहीं आज सुबह भी भारी बारिश के बाद Dehradun के राजपुर रोड काट बंगला में एक घर गिर गया। इससे मौके पर ही 2 महिलाओं और 1 बच्चे की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद एसडीआरएफ और बचाव दल ने तीनों मृतकों के शव निकाल लिए हैं मौके पर अभी भी कार्य जारी है।

सूचना मिली तो बचाने दौड़ी sdrf

आज 29 अगस्त 2022 को सुबह जनपद नियंत्रण कक्ष, देहरादून सूचना मिली काट बंगला राजपुर रोड के पास दो महिला व एक बच्चा मकान में दबे होने की सूचना है। मौके पर SDRF टीम की आवश्यकता है।

सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन तत्काल शुरू

इस सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से निरीक्षक अनिरुद्ध भंडारी के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।सर्चिंग के दौरान SDRF टीम को घटनास्थल पर दो महिलाओं व एक बच्चे का शव मिल गया है। टीम ने मलबे से शव निकाले जा रहे है।

Dehradun heavy rain घर ढहा
Dehradun में heavy rain से घर जमींदोज, 3 की मौत

Dehradun heavy rain घर ढहा

कल रविवार दिन और देर रात से हो रही लगातार बारिश से नदी नाले उफान पर हैं। रिस्पना, बिंदाल, सुसवा, सौंग, टौंस के साथ ही देहरादून शहर की कई कॉलोनी भारी बारिश के बाद जलमग्न हो गई हैं। आज भी मौसम विभाग की ओर से भारी बारिश की चेतावनी दी गई है।

Dehradun me बारिश से तबाही

यहां 14 लोग हो गए थे लापता

विगत 19 अगस्त 2022 को भारी बारिश के बाद देहरादून और टिहरी जनपद के 14 लोग मलबे में जिंदा दफन हो गए थे। कई घर मवेशियों दुकाने वाहन स्कूल भी मलबे में दफन हो गए थे। इनमें से कई लोगों की अभी तक भी शिनाख्त होना तो दूर कोई सुराग भी नहीं मिल पाया है।  भारी बारिश से एक बार फिर जनजीवन अस्त व्यस्त है।

Dehradun Dehradun Breaking News: भारी बारिश ने फिर तबाही, 1 घर जमींदोज; 2 महिलाएं और 1 बच्चे की दबकर मौत https://pahadplus.com/index.php/2022/08/29/dehradun-bhari-barish-ghar-gira-3-ki-maut/ Google News पर हमें फॉलो करें- https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMNbPsQsw4-rIAw?ceid=IN:hi&oc=3

Dehradun Breaking News: इस नदी से मिले 3 और शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button