Breaking Newsआस-पड़ोसउत्तराखंडमनोरंजनसमाजसंस्कृति
Trending

Ankita Bhandari Murder से आहत 11:11 प्रोडक्शन ने स्थगित किया अपना गरबा महोत्सव

  • उभरते हुये कलाकारों को मंच प्रदान करेगा 11ः11 प्रोडक्शन
  • 11ः11 प्रोडक्शन टीम ने अंकिता भण्डारी को श्रद्धांजलि अर्पित की
  • दून में जल्द आयोजित होगा गरबा महोत्सव
  • 11ः11 प्रोडक्शन टीम करेगी गरबा महोत्सव का आयोजन

देहरादून, ब्यूरो। Ankita Bhandari Murder के बाद पूरे उत्तराखंड में जगह-जगह जहां विरोध धरना प्रदर्शन और उसकी याद में श्रद्धांजलि दी जा रही है वही दूसरी ओर देहरादून में आयोजित होने वाला गरबा महोत्सव अब स्थगित कर दिया गया है। आयोजकों का कहना है कि दुख की इस घड़ी में हम इस तरह का प्रोग्राम करेंगे तोअच्छा नहीं होगा। इसलिए कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। जल्द ही कुछ दिनों बाद यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

Ankita Bhandari Murder से आहत 11:11 प्रोडक्शन स्थगित किया अपना गरबा महोत्सव

दरअसल, हमारी देवभूमि उत्तराखण्ड में 11ः11 प्रोडक्शन का देहरादून के रेंजर्स ग्राउंड में उत्तराखण्ड गरबा महोत्सव का आयोजन होना तय था। 30 सितम्बर और 1, 2 अक्टूबर को कार्यक्रम रेंजर्स ग्राउण्ड में सम्पादित किया जाना था। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य उत्तराखण्ड की लोक संस्कृति, लोक संगीत एवं देहरादून के उभरते हुये कलाकारों को एक मंच प्रदान किया जाना था।

Ankita Bhandari Murder  से आहत आयोजकों ने उस अंकिता भंडारी को इस दौरान श्रद्धांजलि भी दी। इस कार्यक्रम में प्रदेश की बेटी एवं उभरती हुई गायिका शकीना मुखिया एवं जावेद अख्तर द्वारा लाईव परफोर्मेंस दिया जाना था, जिसमें कि हमें शासन-प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग दिया गया। लेकिन विगत कुछ दिनों में हमारे प्रदेश की बेटी अंकिता भण्डारी के साथ हुये जघन्य अपराध से पूरा देश एवं विशेष रूप से उत्तराखण्ड प्रदेश स्तब्ध एवं दुखी है।

इस घटना हमारा प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरा देश दुखी है। 11ः11 की पूरी पूरी टीम भी इस घटना से व्यथित है। इसलिये जनमानस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुये एवं अपनी बेटी के साथ हुये अन्याय एवं जघन्य अपराध की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुये उत्तराखण्ड गरबा महोत्सव को आगे की तिथि के लिये स्थगित कर रहे है।

Ankita Bhandari Murder case से दुःखी 11:11 टीम के सभी कार्यकर्ताओं ने इस घटना में दुख जताया और अंकिता भण्डारी को श्रद्धांजलि अर्पित की। अब इस कार्यक्रम को आगे किसी अन्य रूप में देहरादून वासियों के समक्ष यथाशीघ्र प्रस्तुत किया जाएगा। 11ः11 की टीम ने शासन-प्रशासन, मीडिया वर्ग एवं सभी देहरादून निवासियों को सहयोग देने के लिये धन्यवाद दिया है और आशा की है कि उनके द्वारा भविष्य में नये-नये कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे। 11ः11 टीम के माध्यम से प्रदेश के उभरते एवं स्थापित कलाकारों को मंच उपस्थित कराने का कार्य किया जाएगा। पत्रकारों को संबोधन करने के बाद उत्तराखण्ड की बेटी अंकिता भण्डारी को 11:11 प्रोडक्शन की टीम की तरफ से विनम्र श्रद्धांजली ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button