*****

*****

Breaking Newsउत्तराखंडसमाज
Trending

दु:खद हादसा….सेलाकुई बाजार में भिड़े बेकाबू डंपर, चपेट में आए दो छात्रों की मौत; एक गम्भीर

देहरादून, उत्तराखंड: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के सेलाकुई मुख्य बाजार में मंगलवार देर रात हुए एक दुखद सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत हो गयी। एक छात्र गंभीर घायल बताया जा रहा है। भीड़भाड़ वाले इलाकों में ऐसे बेकाबू होकर डंपर दौड़ाने वाले चालकों के खिलाफ पुलिस और प्रशासन को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हालांकि पुलिस प्रशासन अभी हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई के लिए जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार डंपर और कंटेनर की जोरदार भिड़ंत हो गयी और कंटेनर की चपेट में ये तीनों छात्र आ गये। हादसे के दौरान तीनों छात्र सड़क पर पैदल‌ जा रहे थे। मृतक मनीष निवासी लखनऊ यूपी हाल निवासी बायाखाला सेलाकुई मे किराएदार था जिसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।

दूसरा मृतक विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर हाल पता बायाखाला सेलाकुई उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है ये भी हादसे के वक़्त सड़क पर पैदल चल रहा था। जिसने मौके पर ही दम‌ तोड़ दिया। वहीं, घायल छात्र प्रियांश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बाया खाला में किराएदार है जिसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार वह भी सड़क किनारे पैदल चलते हुए हादसे का शिकार हुआ था जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे को‌ अंजाम देने वाले कंटेनर का नंबर UK 06 CA 4854 बताया जा रहा है और डंपर का नंबर UK 16 CA 0855 बताया जा रहा है। दोनों वाहनों को‌ सेलाकुई थाना पुलिस ने सड़क से हटवा दिया है। पुलिस हादसे में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है। इस घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मचा है। हादसे में जहां 2 छात्रों की मौत हो चुकी है, वहीं एक छात्र जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। ऐसे बेकाबू होकर भीड़भाड़ वाले इलाके में बड़े-बड़े डंपर दौड़ाने वाले चालकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button