Breaking Newsअपराध
Trending

विकासनगर में अज्ञात बदमाशों ने की मकान पर फायरिंग, लड़की थी निशाना!

देहरादून/ विकासनगर: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून और उसके आसपास लगे इलाकों में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ रही हैं। कुछ दिन पहले ही विकास नगर में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया था। इसके बाद देहरादून में डबल मर्डर का केस भी सामने आया था। अब देहरादून के विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात एक मकान पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। जिस प्रकार से फायरिंग की गई उससे लग रहा है कि हमलावर कमरे में सो रही लड़की को निशाना बनाना चाह रहे थे। इस मामले में थाना कोतवाली विकासनगर पर वादी श्री शिवनाथ सहगल पुत्र स्व0 श्री नंद कुमार सहगल निवासी चर्च रोड पंजाबी कॉलोनी विकासनगर ने सूचना दी कि आज दिनांक 02/10/2021 को समय 12:15 बजे रात्रि में तीन अज्ञात बदमाश हमारे घर में घुस आए और मेरी छोटी बहन विद्या जो कि अपने कमरे में सो रही थी उस पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। जिससे मेरी बहन बच गई। तथा घर में अन्य लोगों के जागने पर यह लोग मौके से भाग गये।

इस सूचना पर थाना कोतवाली विकासनगर पर मु0अ0सं0 – 431/2021 धारा 307/452 भा द वि पंजीकृत किया गया है। विवेचना उपनिरीक्षक विवेक भंडारी प्रभारी चौकी बाजार द्वारा की जा रही है।

घटना के बाद स्पेक्टर कोतवाली विकासनगर प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है जिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ साक्ष्य एकत्रित किए हैं। वहीं, पूछताछ के आधार पर पुलिस ने हम जानकारियां जुटाई हैं जिसके बाद जल्द ही घर पर फायर करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है। क्राइम की लगातार बढ़ती घटनाओं से पुलिस की लगातार भागदौड़ बनी हुई है। एक बदमाश ने दो दिन पहले ही हरिद्वार में हरियाणा क्राइम ब्रांच के एक सिपाही को मौत के घाट उतार दिया था। बदमाश ने अपने जिराफ में रखी बंदूक निकालकर सिपाही के सिर पर गोली मार दी थी। इसके बाद पुलिस ने अपना तंत्र मजबूत करते हुए बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button